मंगलवार, 19 नवंबर 2013

"भाजपा हमारी मुफ्त दवा को बताती है जहर"



चित्तौड़गढ़। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चित्तौड़गढ़ में चुनावी रैली के दौरान भाजपा पर पलटवार करते हुए मोदी का नाम नहीं लेते हुए उन्हें गरीबों की नहीं उद्योगपतियों का हिमायती बताया। राहुल ने अपने भाषण में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार की मुफ्त दवा को भाजपा जहर बताती है,लेकिन यह जहर नहीं गरीबों को पॉवर देती हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह ही नरेन्द्र मोदी ने अलवर में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार को नकारा घोषित किया था। इसके बदले में राहुल गांधी ने सितम्बर में उदयपुर में दिए अपने भाषण के अंश दोहराते हुए कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर उनकी(भाजपा) सरकार चलेगी तो बड़े लोगों की सरकार चलेगी,उद्योगपतियों की सरकार चलेगी। उनके भाषण सुनेंगे तो ...आपकों सड़कों,एयरपोर्ट के बारे में सुनने को मिलेगा,लेकिन गरीब के बारे में नहीं सुनेगे।

यहां चमकता हुआ एयरपोर्ट कांग्रेस ने बनवाया है लेकिन हम गरीबों का भी काम करते हैं। ऎसा ही काम यहां गहलोत जी ने राजस्थान में किया है। गरीबों को मुफ्त में दवां दे कर। लोग कहते हैं यह दवा जहर है। ऎसे लोग वो हैं जो अच्छे पैकेट की दवां खाते हैं। वो यह नहीं सोचते कि जेनेरिक दवाओं से गरीबों,जवानों और किसानों को स्वास्थ्य लाभ मिल रहा है।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें