रविवार, 17 नवंबर 2013

छोटूसिंह ने किया ग्रामीण क्षेत्रें का दौरा, ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत


विभिन्न समाजों ने की भाजपा ज्वाईन

जैसलमेर विधायक एंव भाजपा उम्मीदवार छोटूसिंह ने भाटी ने आज ग्रामीण क्षेत्रें का दौरा किया, इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रें के ग्रामीणों द्वारा भाटी का भव्य स्वागत किया गया। जिला प्रवक्ता कंवराजसिंह ने बताया कि आज सुबह अमरसागर, पारेवर, पीटीएम, सुथारमण्डी होते हुए छोटूसिंह ख्याला मठ पहुंचे यहां पर गुरू गोरखनाथ जी का लेने के बाद आशिर्वाद भाटी बरना, तेजसी, धाणेली सहित सोढाण क्षेत्र् के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस अवसर पर कई कार्यकर्ता भाटी के साथ उपस्थित रहे। दौरे के दौरान विधायक भाटी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जो किसान भाई भूमिहीन हैं उन्हें प्राथमिकता के साथ भूमि का मालिक बनाया जायेगा। उन्होंन कहा कि पिछले कार्यकाल में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने की वजह से वे अपने क्षेत्र् का पूरा विकास नहीं कर पाये लेनिक इस बार जनता के भारी समर्थन के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी और जैसलमेर जिला विकास के नये आयामों को छूएगा। इस अवसर पर विधायक भाटी के साथ पूर्व जिला परिषद सदस्य रणवीरसिंह सोढा, हमीरसिंह जाम, मोढसिंह पूनमनगर, कानसिंह जोगा, गोरधनसिंह जोगा, वीरसिंह तेजमालता, गिरधरसिंह म्याजलार एवं दीपसिंह सौलंकी भी साथ रहे।
 भाजपा में  शामिल हुए 

जैसलमेर. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा चुनाव प्रचार की कडी में विभिन्न समाजों के गणमान्य लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड कर प्रदे६ा के विकास में अपनी भागीदारी निभाने के लिये आगे आ रहे हैं। इसी कडी में भाट समाज के प्रतिनिधि भंवरूराम भाट के नेतृत्व मे कई युवाओं ने भाजपा की सदस्यता गृहण की। इसी प्रकार ओबीसी नेता नारायणसिंह राठौड के नेतृत्व में कई युवाओ ने भाजपा की सदस्यता गृहण करते हुए जैसलमेर में भाजपा को जिताने का संकल्प लिया।
भाजपा के चुनाव प्रचार कार्यालय में कल साम युवाओं ने बडी संख्या में उपस्थित होकर युवा शक्ति के भाजपा को समर्थन देने की बात कही। युवाओं का नेतृत्व कर रहे नरेन्द्रसिंह सोढा बेरिसियाला इस अवसर पर भाजपा प्रत्या६ाी छोटूसिंह को आस्वत किया कि इस जिले का युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलायेगा और प्रदे६ा व केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने की ओर अपना प्रयास करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें