बुधवार, 30 अक्तूबर 2013

इंटरनेट पर सेल, जवान "लड़की" बिकाऊ

कोलकता। अब इंटरनेट पर चीजों के साथ "लड़कियां" भी बिकने लगी हैं। एक अंग्रेजी दैनिक के हवाले से यह खबर आई है कि मुफ्त में वर्गीकृत विज्ञापनों द्वारा चीजों की सेल और खरीद करने वाले एक इंटरनेट पोर्टल के अधिकारी और यूजर उस समय अवाक रह गए जब उन्होने उस पर एक "लड़की" की सेल का विज्ञापन लगा देखा।
खबर में यह बताया गया है कि 26 अक्टूबर को किसी ने एक नामी ई-कॉमर्स वेब पोर्टल के विज्ञापन में एक जवान लड़की का फोटो लगा कर उसे 2000 रूपए में उपलब्ध बता दिया। उसके नीचे संपर्क करने के लिए एक नाम और फोन नंबर भी दिया हुआ था।

वर्गीकृत विज्ञापन का टाइटल था "22 साल की लड़की - कोलकता" और उसमें यह लिखा था " मैं सौम्य बरूई। मैं एक लड़की का एजेंट हुं। अगर आप इस लड़की के साथ एन्जॉय करना चाहते हैं तो मुझसे संपर्क कर सकते हैं। कृपया फेक कॉल न करें।"

लेकिन जब उस फोन नंबर पर संपर्क किया गया तो रिसिवर ने उसे गलत नंबर बताया और काफी नाराजगी दिखाई। बरूई नाम के इस रिसिवर ने बताया कि लगता है किसी ने उस के साथ बेहद भद्दा मजाक किया है। इस शख्स ने बीजपुर पुलिस स्टेशन में भी इस घटना की कंप्लेंट कर दी है।

इंटरनेट पोर्टल के कंट्री मैनेजर से संपर्क करने पर उन्होने ऎसी किसी भी तरह की जानकारी होने से मना किया पर जब उन्होने अपनी वेबसाइट को खंगाला तो वे यह विज्ञापन देखकर अवाक् रह गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें