मंगलवार, 29 अक्तूबर 2013

नर्सिग की छात्राओं पर वेश्यावृत्ति का दबाव!

उज्जैन। यहां के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में नर्सिग की छात्राओं ने कॉलेज के नर्सिग सुप्रीटेंडेंट अशोक महाकाल, असिस्टेंट मेट्रन मरियम और सीएमओ डॉ. किशन किदवाल पर वेश्यावृत्ति करने का दबाव बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।
13 छात्राओं ने एफआईआर दर्ज कराई है कि उन पर डॉक्टरों और स्टाफ के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। मना करने पर नाइट ड्यूटी के दौरान लड़को पीछे लगाने और नेट पर फर्जी अश्लील प्रोफाइल बनाने की धमकी दी जा रही थी।

सुप्रीटेंडेंट वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। कई शिकायतों के बाद भी कॉलेज प्रबंधन ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की तो एक माह बाद छात्राओं ने सोमवार को चिमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294 बी, 354ए, 504, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले में कॉलेज की तरफ से पक्ष रखने के लिए कोई भी नहीं आया।

छात्राओं की शिकायत उन्हीं की जुबानी
एक अक्टूबर से सुप्रीटेंडेंट अशोक महाकाल अश्लील हरकतें कर रहा है। उसने कहा, "मैं जादू-टोने से तुम्हें तुम्हारे पतियों से छुटकारा दिला दूंगा। तुम्हारे पति जितना जीवनभर में नहीं कमा पाएंगे, उतना मैं तुम्हें सेक्स रैकेट के जरिए दिलवा दूंगा। अभी फ्लैट बनवा रहा हूं, उसमें नर्सो को रखकर सेक्स रैकेट चलाऊंगा।

एक महीने से अशोक हमें बार-बार ये बातें कहकर परेशान कर रहा है। हमने इसकी शिकायत असिस्टेंट मेट्रन मरियम से की तो उन्होंने कहा कि तुम्हें अशोक और डॉक्टरों के साथ सोना पड़ेगा।

इसकी शिकायत सीएमओ डॉ. किशन किदवाल से की। डॉ. किदवाल मरियम से बोला इनके चेहरे डाउनलोड करके अश्लील चित्र बनाकर इंटरनेट पर छोड़ दो, जिससे इनका मुंह काला हो जाएगा। इनकी ड्यूटी रात में लगाओ और लड़कों से परेशान करवाओ। फिर हमने डॉ. एमडी शर्मा और माणिक सर को भी उक्त शिकायत की, लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी।

आरोप निराधार हैं। नाइट डयूटी नहीं करनी पड़े इसलिए छात्राओ ने ऎसे आरोप लगाए हैं। मैं 50 साल की हूं। मेरी भी चार बेटियां हैं, मैं ऎसा घिनौना काम नहीं कर सकती।
मरियम, मेट्रन

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें