मंगलवार, 29 अक्तूबर 2013

वेश्याओं के लिए क्रैश कोर्स,वीडियो हिट


बीजिंग। आज कल चीन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल की तरह फैल हुआ है। इस वीडियो में 10 चीनी वेश्याओं अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इंटरनेट पर क्रैश कोर्स कर रही है। इस दो मिनट के वीडियो में ब्लैक प्रोफेशनल सूट और सफेद शर्ट में एक इंस्ट्रक्टर अपने धंधे को बढ़ाने के लिए इन लड़कियों को सोशल साइट्स का इस्तेमाल करने के टिप्स दे रही है।

इस लीक वीडियो में टीचर को कुछ प्रैक्टिकल टिप्स देते हुए दिखाया गया है, जिसके जरिये वे न सिर्फ अपने क्लायंट्स बढ़ा सकती हैं बल्कि ज्यादा पैसा भी कमा सकती हैं। इसमें दर्जन भर लड़कियों की एक छोटी-सी क्लास पूरी हाई-लेवल कस्टमर्स फांसने की इस टीचर की टिप्स पूरी अटेंशन के साथ सुन रही है।

हालांकि इस वीडियो की प्रमाणिकता के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन यह तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो गया है। माना जा रहा है कि क्लास में मौजूद किसी लड़की ने अपने मोबाइल से इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया होगा।

इंस्ट्रक्टर किसी चीनी सोशल नेटवर्किग साइट पर मौजूद एक लड़की की प्रोफाइल फोटो का उदाहरण देते हुए कहता है, आप इस लड़की को देखो। इसका मेकअप बहुत अच्छा है। यह जवान और हसीन लग रही है। खासकर इसकी आंखें बहुत प्यारी हैं।

गौरतलब है कि चीन में वेश्यावृत्ति गैरकानूनी है, लेकिन यहां के छोटे शहरों में भी रेड लाइट इलाके मौजूद हैं। यहां तक कि, पर्यटकों को चीनी वेश्याएं होटल रूम में फोन कर उन्हें सेवाएं देने का ऑफर पेश करती हैं।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें