बुधवार, 30 अक्तूबर 2013

75,000 में बिकी युवती,कलेक्टर तक पहुंची

राजगढ़। मध्यप्रदेश में सेक्स कारोबार से जुड़ा नया और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 75 हजार रूपए में बिक चुकी एक युवती मदद की गुहार लगाने के लिए कलेक्टर तक जा पहुंची। युवती ने भोजपुर और इसके आसापास के इलाकों में युवतियों की तस्करी का दावा करते हुए खुद को बेचे जाने की बात कही। हालांकि,कलेक्टर से मुलाकात नहीं होने से पीडिता को यहां से भी राहत नहीं मिल सकी।
उल्लेखनीय है कि भोजपुर और इसके आसपास का क्षेत्र इन दिनों महिलाओं की तस्करी के लिए जाना जाने लगा है। आए दिन यहां महिलाओं को बेचने के मामले सामने आ रहे हैं।

नागपुर की नूरजहां का गोरखधंधा

खुद को बेचे जाने की बात कहने वाली युवती छिंदवाड़ा के पांढुर्ना की रहने वाली है। युवती के अनुसार उसे नागपुर की नूरजहां नाम की एक दलाल ने भोजपुर थानांतर्गत आने वाले गांव कुकुमपुरा में बेच दिया। युवती के अनुसार वह कई दिनों तक वहां रही। युवती के अनुसार नागपुर में रहने वाली नूरजहां और भी लड़कियों को राजगढ़ या फिर अन्य जगह बेच चुकी है। उसने बताया कि नूरजहां ने मुझे राजगढ़ भेजने के बदले चंदरसिंह से 75 हजार रूपए लिए।

दलाल पर पुलिस मेहरबान !

युवती ने आरोप लगाए हैं कि कुकुमपुरा से भागने के बाद भोजपुर थाना क्षेत्र के दलाल चंदरसिंह के खिलाफ शिकायत की। हांलाकि वहां से क्या कार्रवाई हुई कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है। ऎसे में खिलचीपुर थाने में जब इस संबंध में शिकायत की तो उन्होंने डांटकर भगा दिया। परेशान होकर युवती न्याय के लिए कलेक्टर से शिकायत करने के लिए राजगढ़ पहुंची लेकिन कलेक्टर से मुलाकात नहीं हो सकी।

पुलिस की फटकार और गालियां

युवती के अनुसार उसने आरोप लगाया कि चंदरसिंह यहां का दलाल है। लेकिन भोजपुर हो या खिलचीपुर पुलिस दोनों ही महिलाओं को बेचने का काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है और उल्टा गालियां देकर भगाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें