सोमवार, 30 सितंबर 2013

छिंदवाड़ा छात्रावास में चलता था सेक्स रैकेट!

छिंदवाड़ा छात्रावास में चलता था सेक्स रैकेट!

जयपुर। छात्रा के यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार वार्डन शिल्पी ने आसाराम और उसके करीबी लोगों के बारे में कई सनसनीखेज राज उगले हैं। वार्डन शिल्पी ने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि आसाराम के छिंदवाड़ा छात्रावास में एक तरह से "सेक्स रैकेट" चलता था। छिंदवाड़ा छात्रावास से नाबालिग छात्राओं को आसाराम और उसके करीब लोगों के पास भेजा जाता था।

आसाराम और उसके आश्रम से जुड़े नामी-गिरामी लोगों के पास जाने के लिए शिल्पी ही छात्राओं को ब्रेन वॉश करती थी। जोधपुर कमिश्नरेट शिल्पी के बयानों की तस्दीक करने में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्राओं के यौन शोषण के मामले में अन्य किसी पीडिता ने अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

पुलिस का कहना है कि अन्य पीडिताओं की शिकायत मिलने पर आसाराम के करीबी लोगों को भी गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। जोधपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ का कहना है कि पूछताछ में वार्डन शिल्पी ने कई चौंकाने वाली जानकारियां दी हैं। बयान की तस्दीक करवाई जा रही है। पुलिस छिंदवाड़ा छात्रावास की अन्य पीडिताओं से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

हवाई जहाज से भेजते थे छात्राएं
वार्डन शिल्पी ने बताया है कि छिंदवाड़ा छात्रावास से प्रत्येक सप्ताह आसाराम और उसके करीब लोगों के पास छात्राओं को भेजा जाता था। इनके आने-जाने के भाड़े का खर्चा भी आश्रम प्रशासन ही देता था। छात्रावास से छात्राओं को हवाई यात्रा से भी ठिकानों तक भेजा जाता था।

एक टीम भेजी छिंदवाड़ा
जोधपुर पुलिस कमिश्नर जोसफ ने बताया कि शिल्पी के बयान के आधार पर एक टीम को जांच के लिए मध्यप्रदेश स्थित छिंदवाड़ा छात्रावास में भेजा गया है।

1 टिप्पणी: