रविवार, 29 सितंबर 2013

मनमोहन सिंह है "देहाती औरत": नवाज शरीफ

नई दिल्ली। वाशिंगटन में कल भारत के प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह द्वारा पाकिस्तान को आंतकवाद की फैक्ट्री बताए जाने के बाद से दोनों पड़ौसी देशों के बीच की तल्खी कड़वाहट में बदलती नजर आ रही है और ये भी उस समय जबकि भारतीय प्रधानमंत्री पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ रविवार को आपसी संबंध सुधारने की दिशा में उपाय तलाशने के लिये बातचीत करने वाले हैं। ये मुलाकात शरीफ के पधानमंत्री चुने जाने के बाद से भारतीय प्रधानमंत्री से पहली मुलाकात होगी।मनमोहन सिंह है "देहाती औरत": नवाज शरीफ
कहा ऑफ द रेकॉर्ड बातचीत में

पाकिस्तानी टीवी चैनल "जियो न्यूज" के मुताबिक एक "ऑफ द रेकॉर्ड" बातचीत में नवाज शरीफ ने मनमोहन सिंह को "देहाती औरत" कह डाला। पाकिस्तानी टीवी सूत्रों के मुताबिक उस समय भारतीय रिपोर्टर बरखा दत्त भी मौजूद थी।

क्यों कहा "देहाती औरत"

शरीफ ने यह बात टीवी चैनल जियो न्यूज पर चल रही एक बहस के दौरान एंकर से कही। चैनल रिपोर्टर हामिद मीर ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने मुझे और बरखा दत्त को नाश्ते पर बुलाया था। उस समय उनसे हुई बातचीत के दौरान शरीफ ने बरखा दत्त के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऎसे लगता है कि मनमोहन सिंह किसी गांव की देहाती औरत की तरह अमरीकी राष्ट्रपति के पास मेरी शिकायतों का अंबार लेकर गये थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें