रविवार, 29 सितंबर 2013

आसाराम का बेटा बनाएगा राजनीतिक पार्टी, नाम होगा 'ओजस्वी'



यौन शोषण के आरोपों में जेल की हवा खा रहे आसाराम के बेटे नारायण साई ने शनिवार को कहा है कि वो जल्द ही राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. इस पार्टी का नाम 'ओजस्वी' होगा. नारायण साई ने कहा, 'लंबे समय से हमारे साधक मांग कर रहे हैं किहम राजनीतिक पार्टी बनाएं और हम जल्द ही पार्टी लॉन्च करेंगे.'
नारायण साई
आसाराम के बेटे ने इस बात से इनकार किया है कि उनके साधक जोधपुर के डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज को धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा, 'ये पूरी तरह से निराधार आरोप हैं. जो भी इन आरोपों को सिद्ध करेगा उसे पांच लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.'

'आसाराम के बेटे नारायण साईं ने मुझे कमरे में बुलाया और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ'
इंदौर की एक महिला ने नारायण साईं पर जबरन शादी कराने और धमकाने की कोशिश के आरोप लगाए है. ये मामला अदालत पहुंच चुका है और 4 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई है.

ये हैं महिला के सनसनीखेज आरोप
इस महिला ने नारायण साईं पर बेहद चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. आजतक के साथ खास बातचीत में इस महिला ने साईं की सारी अश्लील हरकतों से पर्दा उठाया है. इस महिला ने इल्जाम लगाया है कि साईं ने उसे कमरे में बुलाकर उसके साथ रेप की कोशिश की.

अपना दर्द आज तक के साथ साझा करते हुए महिला ने कहा, 'आसाराम के बेटे नारायण साईं ने मुझे कमरे में बुलाया और मेरे प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाए. मुझे किस किया. मेरे साथ ओरल सेक्स करना चाहा.'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें