गुरुवार, 1 अगस्त 2013

मारवाड़ अरबन की सायला शाखा का हुआ शुभारम्भ



मारवाड़ अरबन की सायला शाखा का हुआ शुभारम्भ

छोटी-छोटी बचत ही भविष्य की जरूरत - मंहत आषाभारती


बाड़मेर 1 अगस्त।

सहकारिता की भावना को बढावा देने व सामुहिकता के जरिए सम्पूर्ण समाज व राष्ट्र को लाभानिवत करने के साथ ही बचत की प्रवृति को प्रोत्साहित करने के उद्धेष्य से संचालित मारवाड़ अरबन क्रेडिट को-आपरेटिव सोसायटी लि. बाड़मेर की सायला शाखा का शुभारम्भ वालेरा गादिपति मंहत आषाभारती महाराज के सानिध्य व रामप्रकाष चौधरी के आतिथ्य में फीता काटकर किया गया।

इस अवसर पर मंहत आषाभारती महाराज ने अपने आर्षीवचन देते हुए मारवाड़ ग्रुप के बढते कदम की सराहना की। वहीं उन्होने छोटी-छोटी बचत को भविष्य की जरूरत बताया। इस दौरान सायला प्रधान ने बचत को समाज का हिस्सा बताया। मारवाड़ अरबन के सीर्इओं हीरसिंह राजपुरोहित ने मारवाड़ ग्रुप के बारे में विस्तार से बताते हुए मारवाड़ गु्रप के विकास को संतो का आर्षीवाद बताया।

इस अवसर पर मारवाड़ अरबन क्रेडिट को-आपरेटिव सोसायटी लि. के सीर्इओ हीरसिंह राजपुरोहित, मारवाड़ बिल्डहोम के सीर्इओ नरपतसिंह देवड़ा, नारायणसिंह राजपुरोहित, नरपतसिंह राजपुरोहित, सुरेषसिंह राजपुरोहित, पुरूषोत्तम आचार्य, भीखचंद जैन सहित कर्इ गणमान्य नागरिक व समिति के सदस्य उपसिथत थें।

कार्यक्रम के अंत में मारवाड़ बिल्डहोम के सीर्इओं नरपतसिंह देवड़ा ने आगन्तुको का आभार जताते हुए बचत में भागीदर बनकर समिति की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की। वहीं धन्यवाद ज्ञापित शाखा प्रबंधक जबरसिंह राजपुरोहित ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें