सोमवार, 27 मई 2013

कनिष्ठ लिपिक भर्ती के दस्तावेजाें का सत्यापन करेगी ग्यारह टीमें



कनिष्ठ लिपिक भर्ती के दस्तावेजाें का सत्यापन करेगी ग्यारह टीमें


-बाड़मेर जिले में कनिष्ठ लिपिक भर्ती के अभ्यर्थियों के दस्तावेजाें का तीन दिन तक होगा सत्यापन।

बाड़मेर, 27 मर्इ। बाड़मेर जिले में कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 के वर्गवार ढार्इ गुना अभ्यर्थियाें के विस्तृत आवेदन पत्र प्राप्त कर मूल दस्तावेजाें से सत्यापन के लिए ग्यारह दल गठित किए गए हैं। इन दलाें में शामिल अधिकारियाें एवं कार्मिकाें को 29 से 31 मर्इ तक भगवान महावीर टाउन हाल में उपसिथत होकर आवंटित अभ्यर्थियाें के दस्तावेजाें का सत्यापन करने के निर्देश दिए गए है।

जिला कलेक्टर भानू प्रकाष एटूरू ने बताया कि 29 से 31 मर्इ तक सुबह 9 बजे से भगवान महावीर टाउन हाल में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अभ्यर्थी उपसिथत होकर दस्तावेजाें का सत्यापन करवा सकते है। कनिष्ठ लिपिक सीधी भर्ती 2013 के विज्ञापित पदों के वर्गवार ढ़ार्इ गुना अभ्यर्थियों का पैनल फार डोक्यूमेन्ट वेरीफिकेशन मय विस्तृत निर्देश विभागीय वेवसाइटूूूण्मगंउचतंरण्तंरेंजींदण्हवअण्पद एवंूूूण्इंतउमतण्दपबण्पद पर अपलोड करवा दिया गया है। उन्हाेंने बताया कि 29 मर्इ को अनारक्षित (सामान्य वर्ग) वर्ग के सभी पुरूष अभ्यर्थी (अनारक्षित वर्ग के पैनल फार डोक्यूमेन्ट वेरीफिकेशन में शामिल व्ठब्ध्ैठब्ध्ैब्ध्ैज् वर्ग के पुरूष अभ्यर्थियों सहित) एवं 30 मर्इ को पैनल फार डोक्यूमेन्ट वेरीफिकेशन में शामिल सभी वर्गो की सभी महिला अभ्यर्थी तथा 31 मर्इ को व्ठब्ध्ैठब्ध्ैब्ध्ैज् वर्गो के पैनल फार डोक्यूमेन्ट वेरीफिकेशन में शामिल सभी पुरूष अभ्यर्थी के दस्तावेजाें का सत्यापन किया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि अभ्यर्थियाें को इन वेबसार्इटस पर अपना नाम अवलोकन करने के बाद निर्धारित कार्यक्रमतिथि अनुसार विस्तृत आवेदन पत्र, मूल दस्तावेज एवं आनलाइन आवेदन पत्र की प्रति के साथ व्यकितश: भगवान महावीर टाउन हाल बाड़मेर में उपसिथत होना होगा। निर्धारित तिथि के बाद किसी भी अभ्यर्थी के दस्तावेज सत्यापन नहीं किये जायेंगे, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सम्बधित अभ्यर्थी की होगी।

जिला कलेक्टर ने बताया कि दस्तावेजाें के सत्यापन के लिए दल संख्या 1 में प्रभारी राउमावि गांधी चौक,बाड़मेर के प्रधानाचार्य राजेन्द्रमल सुराणा एवं सदस्य सहायक अभियंता तेजसिंह, लेखाकार जिला परिषद देवपाल मीणा, दल संख्या 2 में प्रभारी एडीर्इर्इओ शिक्षा विभाग माध्यमिक विशनाराम, सदस्य सहायक अभियंता हनुमानराम, लेखाकार डाइट हिमांशु को बनाया गया है। इसी तरह दल संख्या 3 में प्रभारी सिणधरी बीर्इर्इओ देवाराम चौधरी, सदस्य कनिष्ठ अभियंता ताराचंद, वरिष्ठ लिपिक बीर्इर्इओ चौहटन हिम्मतसिंह, दल संख्या 4 में प्रभारी चौहटन बीर्इर्इओ लक्ष्मण सोलंकी एवं सदस्य सहायक अभियंता प.स.बायतू गोरधनसिंह, सहायक लेखाधिकारी जगदीश खींची, दल संख्या 5 में प्रभारी राउमावि राणीगांव के प्रधानाचार्य वेदव्यास शर्मा एवं सदस्य कनिष्ठ अभियंता पंचायत समिति बाड़मेर विवेक गुप्ता, कर सहायक लव कुमार सोनी, दल संख्या 6 में प्रभारी राउमावि जसार्इ के प्रधानाचार्य रामाराम बामनिया एवं सदस्य सिवाना पंचायत समिति के कनिष्ठ अभियंता सोहनलाल जांगिड़, सूचना सहायक जीपीएफ जगदीश चौधरी, दल संख्या 7 में प्रभारी रामावि बेरीवाला तला प्रधानाध्यापक चिंतामणदास सोनी, सदस्य पं.स. सिणधरी के सहायक अभियंता सुमेरसिंह एवं लेखाकार प्रारंभिक शिक्षा मदनलाल शर्मा, दल संख्या 8 में प्रभारी एबीर्इर्इओ अंबालाल खत्री सदस्य पंचायत समिति बायतू के कनिष्ठ अभियंता नरेन्द्र शर्मा एवं वरिष्ठ लिपिक बस्तीराम सोनी शामिल है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल.आर.गुगरवाल ने बताया कि दल संख्या 9 में प्रभारी एबीर्इर्इओ प्रारंभिक शिक्षा भीमाराम चौधरी,सदस्य बालोतरा पंचायत समिति के सहायक अभियंता पी.सी.सुराणा, कार्यालय सहायक घनश्याम शर्मा, दल संख्या 10 में जिला शिक्षा अधिकारी शै.प्र.अ. डा.लक्ष्मीनारायण जोशी,सदस्य सहायक अभियंता चौहटन प.स. भारमलराम, वरिष्ठ लिपिक चंदनसिंह को शामिल किया गया है। दल संख्या 11 में प्रभारी बीर्इर्इओ कमलसिंह, कनिष्ठ लिपिक भगवानदास शामिल है। दल संख्या 11 तीनाें दिन सभी विशेष योग्यजन नि:शक्तजन, सभी उत्कृष्ठ खिलाड़ी एवं सभी भूतपूर्व सैनिकाें के दस्तावेजाें का सत्यापन करेगा। इसके अलावा आरक्षित दल में सहायक अभियंता जिला परिषद रामलाल हुडा, व्याख्याता पूनमचंद खत्री, एपीओ एलआर भगवानसिंह एवं सदस्य कनिष्ठ अभियंता सी.पी.माथुर, भंवरलाल सोलंकी, लेखाकार भंवरलाल, कनिष्ठ अभियंता रघुनाथ विश्नोर्इ, कनिष्ठ लेखाकार अशोक विश्नोर्इ, मघाराम हाथला, दिनेश खत्री को शामिल किया गया है।

प्रशिक्षण 28 को: कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 भर्ती के संबंध में 28 मर्इ को 11 बजे जिला परिषद कार्यालय में काउसलिंग संबंधित प्रशिक्षण रखा गया है। काउसलिंग के लिए नियुक्त सभी अधिकारियाें एवं कर्मचारियाें को इस प्रशिक्षण में अनिवार्य रूप से उपसिथत होने के निर्देश दिए गए हैं।

कनिष्ठ लिपिक भर्ती दस्तावेज सत्यापन कार्यक्रम घोषित

बाड़मेर, 27 मर्इ। कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 के अभ्यर्थियाें के दस्तावेज सत्यापन का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल.आर.गुगरवाल ने बताया कि भगवान महावीर टाउन हाल में 29 मर्इ को अनारक्षित (सामान्य वर्ग) वर्ग के सभी पुरूष अभ्यर्थी (अनारक्षित वर्ग के पैनल फार डोक्यूमेन्ट वेरीफिकेशन में शामिल व्ठब्ध्ैठब्ध्ैब्ध्ैज् वर्ग के पुरूष अभ्यर्थियों सहित) के दस्तावेजाें का सत्यापन किया जाएगा। इसके तहत दल संख्या 1 के पास काउंसलिंग सूची की क्रम संख्या 01 से 67, दल संख्या 2 के पास क्रम संख्या 68 से 140, दल संख्या 3 के पास 141 से 214, दल संख्या 4 के पास क्रम संख्या 215 से 288, दल संख्या 5 क्रम संख्या 289 से 357, दल संख्या 6 के पास क्रम संख्या 358 से 431,दल संख्या 7 के पास 432 से 506, दल संख्या 8 के पास 507 से 577, दल संख्या 9 के पास 578 से 654, दल संख्या 10 के पास क्रम संख्या 655 से 717 के दस्तावेजाें का सत्यापन करेंगे। इसी तरह दल संख्या 11 सभी विशेष योग्यजन निशक्तजन की क्रम संख्या 1 से 60, सभी उत्कृष्ट खिलाड़ी के 01 से 39 एवं भूतपूर्व सैनिकाें की क्रम संख्या 01 से 147 के दस्तावेजाें का सत्यापन करेंगे।




कनिष्ठ लिपिक भर्ती के अभ्यर्थियों को लाने होंगे विभिन्न दस्तावेज

बाड़मेर, 27 मर्इ। कनिष्ठ लिपिक सीधी भर्ती 2013 में ढार्इ गुना अभ्यर्थियाें को दस्तावेज सत्यापन के दौरान विभिन्न प्रकार के मूल दस्तावेजाें के साथ आवश्यक प्रमाण पत्र बनवाकर लाने होंगे।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल.आर.गुगरवाल ने बताया कि अभ्यर्थियाें को दस्तावेज सत्यापन के दौरान आन लाइन किए गए आवेदन की आर्इडी संख्या, परीक्षा शुल्क जमा कराने की रसीद की प्रति, आन लाइन किए गए आवेदन की मूल प्रति, जन्म तिथि के लिए सैकंडरी परीक्षा का प्रमाण पत्र, शैक्षणिक एवं तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र सैकंडरी, सीनियर सैकंडरी, स्नातक, अधिस्नातक, कंप्यूटर प्रमाण पत्रडिग्री मूल प्रति, अनुभव प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र, संतान संबंधी घोषणा पत्र, विधवाविवाह विछिन्न प्रमाण पत्र, मूल निवास प्रमाण पत्र, भारत के संविधान का शपथ प्रमाण पत्र, दो उत्तरदायी व्यकितयाें के चरित्र सत्यापन प्रमाण पत्र संलग्न कर प्रस्तुत करने होंगे। विवाह संबंधित प्रमाण पत्र, संतान संबंधी घोषणा पत्र एव ंदहेज संबंधित घोषणा पत्र 10 रूपए के नान ज्यूडिशियल स्टाम्प पर प्रस्तुत करने होंगे।

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