गुरुवार, 30 मई 2013

आंध्र में कांग्रेस के तीन सांसद छोड़ेंगे पार्टी

आंध्र में कांग्रेस के तीन सांसद छोड़ेंगे पार्टी
हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगने वाला है। तेलंगाना से कांग्रेस के बड़े नेता केशव राव ने दो सांसदों डॉक्टर एम.जगन्नाथ और डॉक्टर गद्दम विवेकानंद के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी दी है।

केशव राव ने कहा कि उन्होंने पार्टी को अल्टीमेटम दिया है। 10 और सांसद उनके साथ पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हैं। केशवराव ने कहा कि 2 जून को वह पार्टी छोड़ने की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

जगन्नाथ और विवेकानंद ने कहा कि हमने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। टीआरएस के नेतृत्व में चलने वाले तेलंगाना आंदोलन से जुड़ेंगे। जल्द ही पार्टी को अपने त्याग पत्र सौंप देंगे। केशवराव पहले ही कांग्रेस को चेतावनी दे चुके थे कि अगर अलग तेलंगाना राज्य पर जल्द फैसला नहीं हुआ तो वह पार्टी छोड़ देंगे।

टीआरएस नेता केटी रामाराव ने इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने वह सब कुछ करके देख लिया जो पार्टी के लिए कर सकते थे। उन्होंने तेलंगाना मुद्दे को लेकर हर कोशिश की। जगन्नाथ और विवेकानंद ने केशव राव के साथ टीआरएस ज्वाइन करने का फैसला किया है।

अब हम अलग तेलंगाना राज्य लेकर रहेंगे। उधर कांग्रेस ने कहा है कि वह नाराज सांसदों से बात करेगी। वहीं भाजपा ने कहा है कि नेताओं के त्यागपत्र कांग्रेस की लोगों को धोखा देने की आदत और देश को धोखे में रखने का नतीजा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें