सोमवार, 29 अप्रैल 2013

फुटबॉल खिलाड़ी ब्रुनो को 22 साल कैद

फुटबॉल खिलाड़ी ब्रुनो को 22 साल कैद

ब्राजिलिया। ब्राजील में अपनी महिला मित्र की हत्या की साजिश रचने वाले फुटबॉल खिलाड़ी ब्रुनो फर्नाडिस और हत्या करने वाले एक पूर्व पुलिस अधिकारी को न्यायालय ने 22 साल के कारावास की सजा सुनाई है। "बोला" नाम से चर्चित मार्कोस एपरीसिडो डॉस सैंटोस नाम का यह शख्स एलिजा सामुडियो की हत्या का दोषी पाया गया था।

एलिजा का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। ब्रुनो के मित्रों की गवाही को लेकर अभियोग पक्ष के वकील ने न्यायाधीश के सामने यह दलील दी थी कि ब्रुनो ने एलिजा की हत्या करने के लिए बोला को किराए पर लिया था।

ज्ञात हो कि एलिजा की हत्या वर्ष 2010 में हुई थी। ब्रुनो शादीशुदा थे, इसके बावजूद वह पोर्न स्टार एलिजा से मिले और उनके साथ अपना प्रेम संबंध बनाया। इस जोड़े से एक बेटा भी हुआ, लेकिन तब तक इस जोड़ी में अलगाव हो चुका था। ब्रुनो के अनुसार एलिजा बच्चे को लेकर उन पर काफी दबाव डाल रहीं थी, जिसके कारण उन्होंने एलिजा की हत्या की साजिश रची थी।

करीब डेढ़ महीने पहले जब ब्रुनो दोषी पाए गए, तब उन्होंने स्वीकार किया कि वह एलिजा की मौत के बारे में जानते हैं और उन्होंने अपने कई मित्रों से समस्या का हल निकालने में उनकी मदद करने को कहा भी था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें