गुरुवार, 28 फ़रवरी 2013

मुस्लिमों पर भाजपा रुख बदले तो सपा साथ : मुलायम




मुस्लिमों पर भाजपा रुख बदले तो सपा साथ : मुलायम

loading...

 नई दिल्ली  समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में उनकी पार्टी भाजपा के प्रति सोच बदल सकती है। बशर्ते भाजपा मुसलमानों और कश्मीर के बारे में अपनी सोच और नीति बदल ले। मुलायम राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अपनी बात रख रहे थे। उन्होंने कहा कि देशभक्ति, भाषा और सीमा सुरक्षा के मसलों पर सपा के भाजपा से कोई मतभेद नहीं हैं। यादव ने राजनाथ के भाषण में समाजवाद के उल्लेख की तारीफ की।

राम मंदिर के मसले पर सपा प्रमुख ने कहा कि यह अध्याय खत्म हो गया है। हमारे मस्जिद के मसले पर भाजपा से मतभेद हैं। भाजपा की कथित मुस्लिम विरोधी नीतियों के संबंध में चुटकी ली। कहा कि संघ की शाखाओं में जाने से भाजपा का अल्पसंख्यकों के प्रति नजरिया बदल सकता है।

यादव ने भाजपा और सत्ता पक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुसलमान जेवरात बनाने में माहिर हैं। आप और दूसरी तरफ जो बैठे हैं वे इन गहनों को पहनने वाले हैं।



जेटली के फोन टैपिंग पर राज्यसभा में हंगामा

राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली के टेलीफोन टैप किए जाने के मामले में बुधवार को सदन में जबरदस्त हंगामा हुआ। प्रश्नकाल शुरु होते ही समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल ने यह मुद्दा उठाया।

किशोर उम्र सीमा घटाने का इरादा नहीं : तीरथ

महिला और बाल विकास मंत्री कृष्णा तीरथ ने राज्यसभा में कहा कि हम इसके लिए अभी तैयार नहीं हैं। तीरथ ने बताया कि जेएस वर्मा कमेटी ने सिफारिशों में आयु सीमा घटाने के सुझाव का समर्थन नहीं किया है। दिल्ली दुष्कर्म मामले के बाद इस कमेटी का गठन हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें