रविवार, 27 जनवरी 2013

भोजपुरी अभिनेत्री बोली,मेरा पति नपुंसक

भोजपुरी अभिनेत्री बोली,मेरा पति नपुंसक

पटना। मेरा पति नपुंसक है यह आरोप सामने आने के बाद महिला थाना पुलिस इस बात को ले परेशान रही कि कौन सी दफा में मुकदमा दर्ज किया जाए। काफी जद्दोजहद के बाद प्रताड़ना और मारपीट की धारा के साथ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि छानबीन जारी है।

भोजपुरी अभिनेत्री तनुश्री अपनी मां नीलम ठाकुर व बहन पद्मजा उर्फ पूजा के साथ दो दिन पूर्व डीआइजी के यहां गई और बहनोई के खिलाफ आवेदन दिया। जिसके बाद मामले को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया था। दो दिनों से महिला थानेदार मृदुला कुमार दोनों पक्षों के साथ मामले पर माथापच्ची कर रही थीं। पुलिस के मुताबिक समस्या यह कि कभी पूजा साथ रहने की बात कहती, तो कभी मुकर जाती। दो दिनों की जद्दोजहद के बाद समझौता न होने पर गुरूवार की देर शाम कांड संख्या 2-13 दर्ज किया गया। पूजा का आरोप है कि उसका पति नपुंसक है, अपनी कमी छिपाने के लिए प्रताडित करता है, कमरे में बंद रखता है, मारता-पीटता है।

एक साल पहले शादी हुई थी, मैरिज ब्यूरो के जरिए। हालांकि गांधी नगर कांटी फैक्ट्री के पास रहने वाले आरोपति पति रमेश का कहना था कि उसका मेडिकल करा लिया जाए। पत्नी ड्रग लेने की आदी है, शादी के बाद से पति-पत्नी के संबंध स्थापित नहीं हुए। करीब जाते ही शोर मचाने की धमकी देती है। पूजा मुजफ्फरपुर हरिसभा निवासी व खुद को भाजपा नेत्री बताने वाली प्रो. नीलम ठाकुर की बेटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें