सोमवार, 3 दिसंबर 2012

शादी का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म
जयपुर। शास्त्री नगर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर विवाहिता से सोने के आभूषण-नकदी ठगने व दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर थाना इलाके में रहने वाली 26 वर्षीया एक विवाहिता ने मामला दर्ज कराया है कि आरोपी की उसके घर के नजदीक ही किराने की दुकान है। पीडिता अकसर उसके यहां सामान लेने आती थी। इस दौरान आरोपी ने उसे बातों में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

इस बीच आरोपी ने विवाहिता से शादी करने से पहले प्लाट खरीदने का झांसा दिया और सोने के जेवर व नकदी भी ले ली। इसके बाद आरोपी ने विवाहिता से शादी से इंकार कर दिया, विवाहिता ने जब दिए हुए जेवर व नकदी मांगे तो उसने देने से मना कर दिया।

इसके बाद पीडिता थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी नाथूलाल ने बताया कि पीडिता का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है, आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें