मंगलवार, 25 दिसंबर 2012

प्रेमिका को देह व्यापार में धकेला

प्रेमिका को देह व्यापार में धकेला


अलवर। एक प्रेमी ने पैसे की खातिर अपनी प्रेमिका को देह व्यापार में धकेल दिया लेकिन पुलिस ने समय रहते प्रेमी-प्रेमिका सहित एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया। युवती मूलत: टोंक की रहने वाली है तथा जयपुर के एक नर्सिग कॉलेज की छात्रा है। पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी (शहर) नरेन्द्र मोहन शर्मा ने बताया कि पिलानी निवासी नरेश सैनी (29) पुत्र ओमप्रकाश दो दिसम्बर को जयपुर से प्रेमिका को लेकर भागा था। पहले कुछ दिन वह प्रेमिका को दिल्ली की तरफ ले गया, लेकिन वहां उनके रहने की कोई व्यवस्था नहीं हो सकी। दस दिसम्बर को वह अलवर आ गया।

यहां वह अम्बेडकर नगर में किराए से रह रहे नायला निवासी दयाशंकर के सम्पर्क में आया। यहां एक मसाज पार्लर पर काम करने की बात हुई थी, लेकिन काम नहीं मिला। इसके बाद छात्रा के प्रेमी नरेश व दलाल दयाशंकर ने एक अखबार में मोबाइल नम्बर सहित विज्ञापन दिया। इसके बाद दलाल के मोबाइल पर फोन आने लग गए। शुक्रवार शाम को पुलिस अधीक्षक उमेश चन्द्र दत्ता को इसकी शिकायत मिली।

पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी नरेन्द्र मोहन शर्मा के नेतृत्व में कोतवाल गणपतराम व एनईबी थाना प्रभारी राजेश वर्मा व पुलिस कांस्टेबलों की टीम गठित की। एक दिन बाद ही पुलिस ने दलाल सहित प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। जिनके खिलाफ सोमवार को चालान पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें