रविवार, 4 नवंबर 2012

कन्हैयालाल वक्र अध्यक्ष नियुक्त

जोशी वरिष्ठ नागरिक एवम पेंशनर प्रकोष्ठ

जिला कांग्रेस बाड़मेर के अध्यक्ष नियुक्त


बाड़मेर, 04 नवंबर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस द्वारा सभी जिलों में वरिष्ठ नागरिक एवम पेंशनर प्रकोष्ठ खोलने का निर्णय लेते हुए कन्हैयालाल वक्र को बाड़मेर प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है। उन्हें जिला एवम ब्लॉक वाइज प्रकोष्ठों के गठन की जिम्मेदारी सौंपी है।


वक्र ने बताया कि बाड़मेर समाज के सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिये शीघ्र ही कांग्रेस की विचारधारा और रीतिनीति समर्थित वरिष्ठ नागरिकों और पेंशनरों से सम्पर्क कर प्रकोष्ठ का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक ब्लॉक में ब्लॉक स्तर के प्रकोष्ठ गठित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी वरिष्ठ नागरिकों से सम्पर्क कर उनकी समस्याओं के निराकरण हेतु ग्रामीण अंचल तक के लोगों को जागरूक करने के सुनिश्चित प्रयास किये जायेंगे।

उन्होंने कांग्रेस के सभी उच्च पदाधिकारियों द्वारा उन पर किये गये विश्वास के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस निर्णय से निश्चित ही दूरस्थ गांवों में रहने वाले लोगों की आवाज को बल मिलेगा। इससे कांग्रेस के जनाधार को ब़ाने में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जिला, राज्य और केन्द्रीय स्तर के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों के सहयोग से इस कार्यक्रम को सफल बनायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें