बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

लव गुरु थरूर को लव मिनिस्टर बनाओ: बीजेपी

नई दिल्ली।। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने शशि थरूर और उनकी पत्नी पर कॉमेंट करके जो सिलसिला शुरू किया, वह अब भी जारी है। बीजेपी की ओर से पहले नरेन्द्र मोदी ने सुनंदा थरूर को '50 करोड़ की गर्लफ्रेंड' कहा और अब मुख्तार अब्बास नकवी शशि थरूर को लव गुरु कह रहे हैं।

बीजेपी नेता नकवी ने थरूर को लव गुरु बताते हुए कहा, 'उनके जैसे इंटरनैशनल लव गुरु के लिए मिनिस्ट्री ऑफ लव अफेयर्स यानी लव मंत्रालय ही बना दिया जाना चाहिए।'
shashi tharoor

हिमाचल में एक रैली के दौरान नकवी ने यह प्रतिक्रिया थरूर के नरेंद्र मोदी को दिए गए उस जवाब पर दी, जिसमें थरूर ने कहा है कि 'मेरी बीवी की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा है, लेकिन इसे समझने के लिए आपको किसी से प्रेम करना होगा।' थरूर ने यह बात एक ट्वीट के जरिए कही थी। हालांकि जैसे ही इस ट्वीट का जिक्र मीडिया में आया, थरूर की यह टिप्पणी ट्विटर से हटा दी गई।



नकवी ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि उनकी हर बात का जवाब दिया जाए। लेकिन मैं थरूर के इस जवाब से काफी प्रभावित हूं कि यह समझने के लिए आपको प्रेम करना होगा। मुझे लगता है कि एक लव मंत्रालय बनाया जाना चाहिए ताकि इंटरनैशन लव गुरु और उनके प्रवचनों से देश को कुछ फायदा हो। हालांकि नकवी ने यह भी कहा है कि यह राष्ट्रीय बहस का मुद्दा नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें