रविवार, 28 अक्तूबर 2012

ड्यूटी पर नहीं आ रहा आरोपी विंग कमाण्डर

ड्यूटी पर नहीं आ रहा आरोपी विंग कमाण्डर

बीकानेर। यहां नाल वायु सेना परिसर के सरकारी क्वार्टर में अपने साथी अघिकारी की पत्नी को शराब पिलाकर उससे दुष्कर्म के मामले में आरोपी विंग कमाण्डर अरूणाक्ष नंदी वर्तमान पदस्थापन स्थल पर अब गैर हाजिर चल रहा है। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने बीकानेर के सेशन न्यायालय में पिछले दिनों अग्रिम जमानत लगाई थी जो खारिज हो गई। अब पता चला है कि राजस्थान उच्च न्यायालय में याचिका पेश की है। हाइकोर्ट ने इस पर गंगाशहर पुलिस से मामले की पत्रावली तलब की है। इस पर सुनवाई तीस अक्टूबर को हो सकती है।

जानकारी के अनुसार विंग कमाण्डर अपने वर्तमान पदस्थापन स्थल श्रीनगर में 19 अक्टूबर तक अवकाश पर था लेकिन इसके बाद से वह बिना अनुमति गैर हाजिर है। इसी साल फरवरी में चले घटनाक्रम की प्राथमिकी पीडिता ने 25अगस्त को गंगाशहर थाने में दर्ज कराई थी। इसकी जांच पुलिस उपनिरीक्षक विकासकुमार कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक के जरिए श्रीनगर ववायुसेना मुख्यालय पत्र भेजे जा चुके हैं लेकिन नंदी अनुसंधान के लिए उपस्थित नहीं हो रहा है।

जेल भेजा : धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार गुसांईसर निवासी सुरजाराम, भेराराम, रेखाराम, आदूराम व ओमप्रकाश को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जांच अघिकारी जियाराम ने इन्हे शुक्रवार को गिरफ्तार किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें