सोमवार, 29 अक्तूबर 2012

नाबालिग लड़की की बेबसी का फायदा उठाकर करता रहा रेप

अंबाला के नाहन हाउस एरिया में छठी क्लास की नाबालिग लड़की से रेप के अरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया है कि वह लड़की के परिवार की हालत का फायदा उठा कर उससे लंबे समय से रेप कर रहा था। पीड़िता की मां पागल है और पिता का काफी समय पहले देहांत हो चुका है। लड़की की दादी लोगों के घरों में काम करके किसी तरीके से परिवार को चला रही है। बस इसी बात का फायदा उठा कर दीपक उससे रेप कर रहा था। यह भी पता चला है कि दीपक यह घिनौना काम तब-तब भी करता था, जब उसकी दादी घर से काम के लिए चली जाती थी। वह लड़की को अकेला पाकर उससे जबर्दस्ती किया करता था।rape 
गौरतलब है कि रेप पीड़िता की दादी ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती के पेट में शनिवार रात दर्द हुआ था। वह उसे लेकर डॉक्टर के पास गईं जहां उन्हें लड़की के प्रेगनेंट होने का पता चला। उसके बाद इस बात की सूचना अन्य परिवार वालों को दी गई, तो वे पुलिस के पास अपनी बच्ची के साथ हुए अत्याचार की शिकायत लेकर पंहुचे।

पुलिस ने भी बिना समय गंवाए बच्ची का जब सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट करवाया, तो उसके प्रेगनेंट होने की पुष्टि हुई। बाद में पुलिस ने पीड़िता के पड़ोस में ही रहने वाले 27 साल के दीपक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें