सोमवार, 29 अक्तूबर 2012

रेप नहीं करने दिया तो ईंट से कुचल कर ले ली लड़की की जान, कचरे में फेंक दी लाश

नई दिल्ली। अश्लील हरकतों का विरोध करने वाली एक दस वर्षीय बच्ची की बेलन और ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गोपाल नामक हत्यारोपी को तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वह दिल्ली से फरार होने की कोशिश में था।
रेप नहीं करने दिया तो ईंट से कुचल कर ले ली लड़की की जान, कचरे में फेंक दी लाश 
दक्षिण पूर्वी जिला के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय चौधरी ने बताया कि 26 अक्टूबर की देर रात्रि पुल प्रहलादपुर इलाके में एक दस वर्षीय बच्ची का शव कूड़ेदान से बरामद किया गया। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि बच्ची के पड़ोस में रहने वाला गोपाल घटना के बाद से फरार है। इसके बाद पुलिस ने गोपाल को तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी गोपाल और पीड़िता का परिवार कटिहार (बिहार) के रहने वाला है। एक ही शहर से संबंधित होने की वजह से गोपाल का पीड़िता के घर आना-जाना था। शनिवार रात्रि गोपाल नशे में पीड़िता के घर टीवी देखने के बहाने पहुंचा। पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। बच्ची ने जब परिजनों से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने ईंट और बेलन से उसका सिर कुचल दिया।

जांच में पता चला कि आरोपी पहले भी गांव में एक लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में पकड़ा जा चुका है। एक बार उसे बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें