मंगलवार, 28 अगस्त 2012

बीकानेर में मेला देखने गई लड़कियों की मौत

बीकानेर में मेला देखने गई लड़कियों की मौत

बीकानेर। बीकानेर के नजदीकी गांव सुजानदेसर में रामदेवजी का मेला देखने गई एक ही परिवार की दो लड़कियां मंगलवार को मृत मिली। मंगलवार की सुबह पुलिस ने गांव के बाहर ईट के भट्टों पर तालाब से मदीना(20) और मुस्कान(05) के तैरते हुए शव बरामद किए। पुलिस ने पोस्टमार्डम करवा शव परिवारजनों को सौंप दिए हैं। प्रथम दृष्टिया इसे दुर्घटना माना जा रहा है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत दोनों लड़कियों चचेरी बहनें थी और रविवार को बीकानेर से करीब 7 किलोमीटर दूर उदयरामसर गांव से रामदेवजी का मेला देखने करीबी गांव सुजानदेसर गई थी। रात को देर होने के कारण रात को अपने रिश्तेदारों के यहां वहीं ठहर गई। लेकिन सुबह उनको नदारद देखकर रिश्तेदारों ने तलाश की लेकिन असफल रहे। पुलिस में सूचना देने पर सोमवार सुबह से गांव के आस-पास तलाश की गई। गांव के बाहर तालाब पर उनकी चप्पल मिलने पर तालाब में उनकी तलाश की गई लेकिन सोमवार देर रात तक सफलता नहीं मिली। 24 घंटे बाद मंगलवार सुबह उनके शव पानी पर तैरते हुए नजर आए।

जानकारी के अनुसार मारी जाने वाली दोनों चचेरी बहनों में से बड़ी मदीना पांच भाई-बहनों मे सबसे बड़ी थी और 3 महीने पहले ही पनतालसर में उसकी शादी हुई थी। उधर,दो भाईयों की इकलौती बहन 5 साल की मुस्कान भी इस हादसे का शिकार बन गई। गांव वालों के अनुसार दोनों सोमवार सुबह शौच के लिए बाहर निकली थी लेकिन छोड़ी बहन को डूबते देख मदीना भी पानी में उतर गई और दोनों पानी में डूब गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें