शुक्रवार, 1 जून 2012

सहेली ने करवाया गैंगरेप, बना वीडियो, लड़की ने दे दी जान

मुरादाबाद. यूपी में बसपा के एक पूर्व विधायक की पोती (15) के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है। बात खुलने से शर्मसार महसूस कर रही पीडि़ता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

मुरादाबाद पश्चिम से बसपा के विधायक रहे बलराम सैनी की नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली पोती गार्गी बुधवार को सामान्‍य तरीके से सुबह स्‍कूल पहुंची। स्‍कूल के गेट पर उसे उसकी सहेली मिली। यह सहेली उसे बहला फुसला कर मानपुर इलाके में एक सुनसान मकान पर ले गई। वहां पहले से मौजूद तीन-चार लड़कों ने उसके साथ तमंचे की नोंक पर सामूहिक बलात्कार किया। इस दौरान लड़की की वीडियो क्लिप भी बनाई गई।
 
उसकी सहेली ने धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में उसने मुंह खोला तो वीडियो क्लिप सार्वजनिक कर दी जाएगी। डरी सहमी घर पहुंची लड़की के देख कर उसके घरवालों को शक हुआ और उन्‍होंने उससे पूछताछ की। गार्गी ने शाम को उन्‍हें गैंगरेप और वीडियो क्लिप के बारे में बताया। अगली सुबह घरवाले गार्गी को लेकर स्‍कूल पहुंचे और पूछताछ की। वे गार्गी के साथ उस मकान पर भी गये जहां उसके साथ दुष्‍कर्म हुआ था। जब घरवाले गार्गी को लेकर वापस घर आये तो करीब एक बजे गार्गी ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। उसे तुरंत अस्‍पताल लाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

घटना के बाद से स्‍थानीय लोगों में आक्रोश भर गया है। पुलिस ने रात में शव कब्‍जे में करके पोस्‍टमार्टम कराया। गार्गी को जाल में फंसा कर अपने साथ ले जाने वाली छात्रा से पुलिस पूछताछ कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें