बुधवार, 30 मई 2012

महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी

जयपुर. आगरा रोड पर कानोता पुलिया के नीचे ढूंढ नदी में महिला की जली हुई लाश मिली। वह ईंट भट्टे में पति के साथ मजदूरी करती थी। पुलिस ने महिला से ज्यादती के बाद जलाकर हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। भट्टे पर काम करने वाले कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) सत्यवीर सिंह ने बताया कि, दोलावास (दौसा) निवासी अनीता उर्फ पताशी (26) पति रमेश रैगर (30) के साथ ईट भट्टे पर मजदूरी करती थी। वह सोमवार सुबह ठेकेदार गंगा सहाय से मजदूरी का भुगतान लेकर आने की कहकर घर से निकली थी।


देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर रमेश ने कानोता थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मंगलवार सुबह ८.३क् बजे नदी में शौच करने गए एक व्यक्ति ने गड्ढे में महिला का जला हुआ शव देखकर कानोता पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रमेश रैगर को मौके पर बुलाया। उसने पत्नी का शव देखते ही पहचान लिया। पुलिस ने कानोता में मेडिकल बोर्ड से युवती का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

गड्ढे में ही जलाया : पुलिस को मौके पर जलाने के निशान और मिनरल वाटर की खाली बोतलें मिली हैं, जिनमें कैरोसिन की गंध आ रही है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कहीं और करके बदमाशों ने रात में शव को नदी में लाकर आग लगा दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें