मंगलवार, 1 मई 2012

बाडमेर,... न्यूज़ इनबॉक्स .. अपराध समाचार

अपराध समाचार 

बोलेरो कैंपर पलटने से दो की मौत, पांच घायल


धोरीमन्ना थानांतर्गत जालाबेरी व भीयें की बेरी के बीच सड़क मार्ग पर स्थित मोड़ पर एक बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच जने घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जालोर के साजाला गांव के निवासी सूजा शरीफ दरगाह जा रहे थे। धनाऊ की ओर जाते समय जालाबेरी व भीयें की बेरी के मध्य स्थित मोड़ पर चालक की ओर से वाहन को तेज गति से चलाने के कारण बोलेरो कैंपर अनियंत्रित हो गई। इसमें अली पुत्र अहमद उम्र 28 वर्ष व आदम पुत्र सदीक उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी साजाला जालोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य सवार हाजी हसन पुत्र जीया खां, अहमद पुत्र जीया खां, मीरा खां पुत्र हुसैन खां, अयूब पुत्र शेरू खां व यूसुफ खां पुत्र हासम खां घायल हो गए।


कार-ट्रक भिडं़त, एक की मौत

जोधपुर शहर की ओर आ रही एक कार की सोमवार रात झालामंड- डांगियावास मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक से भिडं़त हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ। हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर यातायात जाम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर रास्ता खुलवाया। दुर्घटना थाना प्रभारी (पूरब) लालसिंह ने बताया कि बाड़मेर के बायतु थानांतर्गत नौसर निवासी रामसिंह पुत्र चैन सिंह और उबलाई हाल बालोतरा निवासी भीमसिंह कार से जोधपुर की ओर आ रहे थे। डांगियावास- झालामंड बाइपास पर रात करीब साढ़े नौ बजे सामने से आए रहे जयपुर नंबर के ट्रक की कार से भिड़ंत हो गई। कार में सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें एमडीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने रामसिंह को मृत घोषित कर दिया।


गबन के आरोप में पूर्व सरपंच गिरफ्तार

सिवाना (बालोतरा) सिवाना पंचायत समिति की रमणिया ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच को गबन के आरोप में पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपी को मंगलवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। सिवाना थानाधिकारी रामवीर जाखड़ ने बताया कि विकास अधिकारी सिवाना ने कुछ दिन पहले ही रमणिया के पूर्व सरपंच मोमताराम पुत्र पीराराम भील के खिलाफ सरकारी राशि के दुरुपयोग व गबन का मामला दर्ज कराया था। पूर्व सरपंच ने अपने कार्यकाल के दौरान ग्राम पंचायत की गेदरलाई नाडी पर खुदाई व निर्माण कार्य के दौरान 52,632 रुपए का फर्जी तरीके से भुगतान उठाया। वहीं अपने पुत्र का नाम एक ही समय तीन अलग-अलग कार्यों पर चलाकर फर्जी तरीके से भुगतान उठाकर सरकारी राशि का दुरुपयोग किया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें