बुधवार, 22 फ़रवरी 2012

बाड़मेर पुलिस...आज की ताजा खबर. २२ फरवरी, 2012

आरोपी दंपती को जेल भेजा

बाड़मेरबाखासर थानांतर्गत युवती की हत्या के आरोपी दंपती को न्यायालय में पेश करने पर दोनों को जेल भेज दिया गया। उधर, मृतका दिव्या जडेजा की शिनाख्त के बाद गुजरात गया पुलिस दल की जांच-पड़ताल अभी भी जारी है। बाखासर एसएचओ खींयाराम ने बताया कि युवती की हत्या के आरोपी भंवरसिंह व उनकी पत्नी मीना को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें पंद्रह दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।


झोंपे में फंदा लगाकर महिला ने की आत्महत्या

हीरा की ढाणी  गिड़ा थाना क्षेत्र के सणतरा गांव में एक महिला ने झोंपे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार इन्द्राराम पुत्र सोनाराम मेघवाल निवासी सणतरा ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पुत्रवधु नौजी पत्नी स्व. आम्बाराम ने सोमवार सुबह झोंपे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर थानाधिकारी मय दल मौके पर पहुंचे। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के परिजनों ने बताया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

हत्या आरोपी पति पांच दिन के रिमांड पर

बाड़मेर  बिजराड़ थाना क्षेत्र के गोहड़ का तला गांव में विवाहिता की हत्या के आरोपी पति को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए। डीएसपी चौहटन नरेन्द्र गोदारा ने बताया कि गोहड़ का तला निवासी समझू पत्नी सवाईराम मेघवाल की शनिवार की हत्या कर दी गई थी। आठ पव्वे अवैध शराब बरामद. चौहटन थानांतर्गत टीकूराम पुत्र रूपाराम जाट निवासी सांइयों का तला के कब्जे से 8 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। आरोपी फरार हो गया।

दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज

बाड़मेर  बायतु थानातंर्गत एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताडि़त करने पर उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि चूनाराम पुत्र जेताराम जाट निवासी सनावड़ा ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी हुडो की ढाणी में ब्याही हुई थी। उसे भैराराम पुत्र देराजराम वगैरह द्वारा दहेज के लिए प्रताडि़त किया जा रहा था। इससे तंग आकर उसकी बेटी छगनी ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मारपीट के परस्पर मामले दर्ज

पचपदरा थानांतर्गत मारपीट के क्रॉस मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस के अनुसार चंपालाल पुत्र रामरख विश्नोई निवासी गायणा नेवई ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि भागीरथराम पुत्र रामरख विश्नोई निवासी गायणा नेवई वगैरह तीन जनों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। इसी प्रकार भागीरथराम पुत्र रामरख विश्नोई निवासी गायणा नेवई ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि चंपालाल पुत्र रामरख विश्नोई निवासी गायणा नेवई वगैरह तीन जनों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की।

मारपीट का मामला दर्ज

समदड़ी  थानांतर्गत मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार प्रकाश कुमार पुत्र घेवरराम मेघवाल निवासी मिंयो का बाड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि किशनसिंह पुत्र नारायणसिंह राजपूत निवासी पीपरली हाल ढीढ़स ने उसके साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें