गुरुवार, 29 दिसंबर 2011

लापता तीन बहनों का शव कुएं में मिला


मेरठ

थाना किठौर क्षेत्र के महलवाला गांव से 14 दिसंबर से लापता तीन बहनों के शव बुधवार ईख के खेत के बीच बने कुएं से मिले हैं। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहंुचे। आशंका जताई जा रही है कि इनकी हत्या कई दिनों पहले की गई होगी। अभी तक हत्या के मोटिव का पता नहीं लग पा रहा है। लेकिन इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्यारा कोई आसपास का हो सकता है।

महलवाला गांव निवासी शकील के पांच बच्चे हैं। 14 दिसंबर की शाम करीब छह बजे उसकी तीन बेटियां बुसरा (10), सना (8)और 6 साल की साजिया गांव के ही अख्तर के दुकान से मूंगफली लेने गई थी। देर रात तक उनके न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। कोई पता न चलने पर 15 दिसंबर को शकील ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 17 दिसंबर को पुलिस ने इस मामले को अपहरण की धाराओं में तब्दील कर दिया। परिजन लगातर बच्चियों की तलाश करते रहे , लेकिन कोई सुराग नही मिल पाया।

बुधवार सुबह गांव का 50 साल का रेलू शौच के लिए जंगल में गया था। वहां गोविंदपुरी के भूले के ईख के खेत के बीच बने कुंए की मंुडेर पर उसे लाल रंग का शॉल रखा दिखाई दिया। इस पर रेलू ने कुंए के अंदर झांककर देखा तो तीन शव तैर रहे थे। उसने इस बात की जानकारी गांववालों को दी। खबर सुनते ही गांववाले वहां एकत्रित हो गए। तीनों शवों को निकलवाया गया। शव बुरी तरह फूल गए थे। पुलिस का कहना है कि उनकी हत्या कई दिनों पहले कर दी गई है। मौके पर पहंुची फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने नमूने लिए। डॉग स्कवॉड भी वहां बुलाया गया, लेकिन कोई सफलता नही मिल पाई।

उलझन में है पुलिस

तीन बहनों की हत्या के मामले में पुलिस अभी उलझी हुई नजर आ रही है। अभी तक वह यह समझ नहीं पा रही है कि हत्या का मोटिव क्या हो सकता है। शवों को देखकर उसे नहीं लगता कि यह रेप का मामला है। हालांकि उसका कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने पर ही इसका खुलासा हो पाएगा। जिस तरह से ईख के खेत के बीच कुआं बना है वह बाहर से दिखाई नहीं देता है। इससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्यारा आसपास का ही है, जिसे कुएं की जानकारी रही होगी। पुलिस दुश्मनी की लाइन पर भी काम कर रही है। वहीं पुलिस को यह भी पता चला है कि जिस दिन बच्चियां गुम हुई थीं, उस दिन गांव में बारात आई हुई थी। उनके अलावा मुरादाबाद से कुछ लोग उसी दिन गांव में रजाई बेचने के लिए भी आए हुए थे। उनसे गांव के बाहर पुलिस के एक सिपाही ने पूछताछ भी की थी। पुलिस इन सभी जानकारियों को खंगाल रही है। फिलहाल तो वह अंधेरे में ही तीर चला रही है।






















कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें