गुरुवार, 29 दिसंबर 2011

4 साल तक करता रहा सेक्स, जब दुल्हन बनाने की बात आई तो...

शिमला.नगरोटा बगवां .नगरोटा बगवां के चाहड़ी गांव में रहने वाली युवती ने अपने ही पड़ोसी पर पिछले चार वर्षो से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। नगरोटा पुलिस ने बुधवार को कांगड़ा न्यायालय के आदेश पर चाहड़ी निवासी अशोक कुमार को युवती का शारीरिक शोषण करने के आरोप मंे गिरफ्तार किया है।

नगरोटा थाना प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि चाहड़ी गांव की 21 वर्षीय युवती ने कांगड़ा न्यायालय में याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि उसी गांव का अशोक कुमार उसे शादी का झांसा देकर पिछले चार वर्ष से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। इस संबंध मंे जब भी युवती ने अपने और युवक के परिजनों से बात करने का प्रयास किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी, जिसके चलते उसने मुंह बंद रखा। पुलिस ने अशोक कुमार को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


दुकान में लगी आग

बरठीं. बाजार में स्कूल रोड पर मूर्ति ऑफसेट प्रिंटर्स की एक दुकान में लगी आग से लाखों का सामान राख हो गया है। आग से एक कंप्यूटर व तीन प्रिंटरों सहित स्टेशनरी, कार्ड सहित अन्य सारा सामान नष्ट हो गया। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनकी जली हुई दुकान को उचित मुआवजा व उनका लोन माफ किया जाए ताकि उन्हें राहत मिल सके।

टक्कर में एक घायल


ऊना. मुख्यालय में कार-स्कूटर की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल बलराज सैणी निवासी कोटलाकलां को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।



नशा करते छात्र पकड़ा, निष्कासन का निर्णय

कुल्लू. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ढालपुर के 11छात्रों को स्कूल के समय में नशीली वस्तुओं के साथ पकड़ा गया। स्कूल प्रशासन के अनुसार उन्हें फोन के माध्यम से जानकारी मिली थी कि उनके स्कूल के कुछ छात्र बालाबेहड़ के पास नशा कर रहे हैं।


जिसके चलते स्कूल के अध्यापक असीम राणा की अगुवाई में घटना स्थल की ओर रवाना हुआ। जहां उन्होंने 11 छात्रों को नशीली वस्तुओं का सेवन करते हुए दबोच लिया। स्कूल के प्रधानाचार्य एनआर भारती ने बताया कि वीरवार को इस प्रकरण को लेकर बैठक बुलाई गई है। जिसमें छात्रों के निष्कासन का निर्णय लिया जाएगा।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें