बुधवार, 30 नवंबर 2011

'कोलावेरी' ने मचा दी देश में खलबली मगर इसके सिंगर को खबर ही नहीं



भाषागत बंधनों को तोड़ते हुए ‘टैंग्लिश’ गीत ‘कोलावेरी’ रातोंरात बंपर हिट हो चुका है। गायक व एक्टर वेंकटेश प्रभु कस्थूरी राजा जो धनुष के नाम से फेमस हैं, का दर्द कुछ अलग ही है। दरअसल धनुष अभी तक समझ ही नहीं पा रहे हैं कि उनका गीत इतना बड़ा हिट हो चुका है।



वे कहते हैं ‘मैं फिलहाल शूटिंग पर ही ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मुझे यह सत्य घटना नहीं लगती है इसलिए मैं कोलावेरी की सक्सेस को बहुत ज्यादा सीरियसली नहीं ले रहा हूं।’



राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके धनुष के बारे में आम धारणा है कि सुपरस्टार रजनीकांत का दामाद होना ही बड़ी पहचान है। जबकि धनुष खुद को एक्टर के रूप में स्थापित करने के लिए तत्पर हैं। कोलावेरी के हिट होने से उन्हें कोई बड़ी पहचान नहीं मिली है। धनुष कहते हैं ‘मेरी इंडस्ट्री में किसी ने मुझसे इस गीत के बारे में एक भी सवाल नहीं पूछा है। मैं ट्रेंडी सिंगर नहीं हूं, केवल बाथरूम सिंगर की तरह गुनगुनाता रहता हूं। गायक से पहले मैं एक एक्टर हूं।’



गौरतलब है कि हिट गीत कोलावेरी को लगभग 90 लाख ऑनलाइन हिट्स मिली हैं। सोशल नेटवर्किग साइट्स पर भी गीत छाया हुआ है। इसके वीडियो में एक जापानी महिला नृत्य करती हुई दिखाई देती है। इस गीत को ‘यूथ एंथम’ कहा जा रहा है। धनुष जहां भी जाते हैं वहां उनसे यह गीत गाने की फरमाइश की जा रही है। यही नहीं कई लोगों ने तो गीत को अपनी तरह से ढाल कर भी ऑनलाइन कर दिया है।



यह गीत तमिल फिल्म ‘3’ का है जिसे धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत धनुष बना रही हैं। धनुष फुरसत के पलों में कोलावेरी जैसे गीत लिखते हैं और गुनगुनाते भी हैं। जल्द ही वे बॉलीवुड में निर्देशन की पारी भी शुरू करना चाहते हैं। वे कहते हैं ‘मैं हिंदी ज्यादा नहीं समझता हूं लेकिन मेरे पास पटकथा तैयार है। मैं फिलहाल होमवर्क कर रहा हूं अगले साल तक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दूंगा।’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें