मंगलवार, 29 नवंबर 2011

सोनिया के पति के शरीर पर मिले ‘लव बाइट्स’ के निशान!

अहमदाबाद। शहर की प्रसिद्ध किन्नर इमरान उर्फ सोनिया दे की बीते गुरुवार हुई हत्या का मामला पुलिस के लिए पेचीदा होता जा रहा है। हत्या का कारण करोड़ों की मिल्कियत थी या गैंगवार, पुलिस अभी तक इस गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है। गुरुवार की रात रूपाली सिनेमा के पास पानीपुरी खाते समय कुछ अज्ञात हमलावरों ने उसे गोलियों से भून दिया था। मौके पर ही सोनिया की मौत हो गई थी।

उल्लेखनीय है कि सोनिया दे ने 2004 में हुए लोकसभा चुनाव में वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी के खिलाफ गांधीनगर से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था। इसी के बाद से उसका नाम प्रसिद्ध लोगों में शुमार हो गया था। इसके अलावा सोनिया दे करोड़ों की मिल्कियत की माल्किन भी थी।


पुलिस जांच में पता चला है कि सोनिया अपनी सुरक्षा के लिए प्वाइंट 7.65 एम.एम की पिस्तौल भी रखा करती थी। लेकिन उसकी हत्या के बाद से यह पिस्तौल और 36 जिंदा कारतूस गायब हैं।


दूसरी तरफ सोनिया के भाई कय्यूम अजमेरी ने पुलिस को बताया है कि सोनिया ने माउंट आबू के एक पॉश इलाके में पति युसुफ के नाम पर दो करोड़ का बंगला खरीदा था। जबकि बाद में सोनिया ने युसुफ पर उस बंगले को वापस उसके नाम पर करने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया था। लेकिन युसुफ ने ऐसा करने से उसे साफ मना कर दिया था, बल्कि वह तो एलिसब्रिज इलाके में स्थित 7 प्वाइंट होटल भी अपने नाम पर कर देने के लिए सोनिया पर दबाव डाल रहा था। मिल्कियत के इन्हीं मुद्दों को लेकर दोनों में कई बार विवाद हो चुका था।


इसके चलते पुलिस ने सोनिया के पति युसुफ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। सोनिया की हत्या के दो दिन बाद ही जब पुलिस ने युसुफ को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, तो उसके गले पर निशान देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ था। इस बारे में युसुफ का कहना था कि जिस दिन सोनिया की हत्या हुई उसी दिन इनके बीच प्रेममिलाप हुआ था। इसी के चलते उसके गले पर यह ‘लव बाइट्स’ का निशान रह गया। युसुफ का कहना है कि सोनिया उसे इसी तरह प्यार किया करती थी। पुलिस ने युसुफ की बात सुनकर उसके पूरे शरीर का चैकअप किया तो शरीर के कई हिस्सांे पर इस तरह के निशान दिखाई दिए।


सोनिया युसुफ पर किस तरह फिदा थी, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लगभग दस दिन पहले ही युसुफ ने उससे कार की मांग की थी। युसुफ का इतना कहना ही हुआ कि सोनिया ने एक दिन बाद ही उसे 23 लाख रुपए की फॉच्यरुनर कार दिलवा दी थी। कार की बाकी किस्तें भी सोनिया के नाम पर थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें