सोमवार, 28 नवंबर 2011

पैसों की ललक में पति बना दलाल, घर को बनाया जिस्म का अड्डा!

गोंडल (गुजरात)। प्रेम विवाह के बाद पति के साथ घर बसाकर सुख-चैन का सपना देखने वाली महिला को जब पति ही दूसरे पुरुषों के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर कर दे, तो उसकी जिंदगी में किस तरह का भूचाल आएगा, अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया है।

बगसरा तहसील के चुडावड गांव में रहने वाली रीना ने परिजनों के मर्जी के खिलाफ गांव के ही सुरेश नामक युवक से प्रेम विवाह किया था। पेशे से सुरेश ऑटो चालक था। शादी के तीन वर्षों के दरमियान इनके घर एक बच्ची का भी जन्म हुआ।


लेकिन तीन वर्षो के बाद रीना के दुख के दिन शुरू हो चुके थे। कुछ दिन पहले सुरेश अपने एक दोस्त को घर लेकर आया और पत्नी से उसके साथ हमबिस्तर होने की बात कही। रीना ने इसका विरोध किया तो सुरेश ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे दोस्त के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर कर दिया।


इसके बाद यह सिलसिला रोजाना का बन गया। अब सुरेश रोज नए-नए लोगों को घर पर लाने लगा और पैसे लेकर पत्नी का जिस्म उन्हें सौंपना उसका पेशा बन गया। आखिरकार रीना ने अपनी खामोशी तोड़ी और बच्ची को लेकर गोंडल के गौसेवक गोपालभाई टोलिया और मानव सेवा ट्रस्ट के प्रफुल्लभाई से मिली और उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद रीना को गांेडल के भक्तीदीदी के आश्रम में भेज दिया गया। खबर लिखे जाने तक रीना ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई है।

1 टिप्पणी: