बुधवार, 2 नवंबर 2011

भंवरी देवी की सूचना दो, इनाम में ले जाओ पांच लाख रु.!

हाथ लगी सीडी, कुछ और नेताओं के नाम!

जोधपुर। सीबीआई ने अपह्वत एएनएम भंवरीदेवी मामले मे एक सीडी बरामद की है। सीडी मे बर्खास्त मंत्री के अलावा कुछ और नेता व एक आईएएस के भी शामिल होने की बात सामने आई है। सीबीआई ने पुष्टि नहीं की है। इससे पहले मंगलवार को सीबीआई ने अपहरण के मुख्य सूत्रधार माने जा रहे शहाबुद्दीन के साथ जेल में न्यायिक हिरासत में चले रहे आरोपी सोहनलाल विश्नोई और बलदेव जाट से पूछताछ की।

सोहन के घर पर भी छापा मार वहां से सीडी बरामद की। सीबीआई को शहर के एक वीडियो पार्लर के यहां छापे के दौरान बरामद की गई कंप्यूटर हार्ड डिस्क से भी सीडी के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पार्लर संचालक राजेश फोफलिया से 20 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई।

कई दिनों से थी तलाश
भंवरी के अपहरण के पीछे सीडी को ही वजह मानी जा रही है। पहले जोधपुर ग्रामीण पुलिस और अब सीबीआई टीम को सीडी की लंबे समय से तलाश कर रही थी। सीडी के हाथ लगने से मामले की जांच में तेजी आने की संभावना मानी जा रही है।

सोहन का घर खंगाला
सीबीआई ने सोहनलाल के तिलवासनी स्थित घर, ढाणी, खेत व चारों के ढेर का कोना-कोना खंगाला। सीबीआई ने घर की तलाशी के दौरान बर्खास्त मंत्री से संबंधित कुछ दस्तावेज तथा सीडी भी बरामद की। टीम ने घर के चौक तथा पिछवाड़े में कुछ स्थानों की खुदाई भी की। सोहन के परिजनों से पूछताछ भी की।
सर्विस रिकॉर्ड कब्जे में सीबीआई ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय पहंुच भंवरी से जुड़ा तमाम सर्विस रिकॉर्ड कब्जे में किया और कर्मचारियों से पूछताछ की। भंवरी के कार चालक फारूख से भी पूछताछ की गई।

सुराग पर 5 लाख इनाम
इस मामले में सीबीआई ने छह लाख रूपए इनाम की घोषणा की है। जो भी व्यक्ति भंवरी के बारे में सुराग देगा, उसे पांच लाख रूपए और फरार अभियुक्त सहीराम के बारे में जानकारी देने पर एक लाख रू इनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। सूचना फोन नम्बर 09530346277, 02912513315, 01124368641 पर दी जा सकती है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें