मंगलवार, 29 नवंबर 2011

जालोर न्यूज़ इनबॉक्स 29 नवंबर, २०११

पति समेत सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज
हाड़ेचा बंधा कुआ हाल अरणीयाली निवासी एक महिला ने उसके पीहर में आकर पति, सास व ससुर की ओर से मारपीट करने का मामला सरवाना थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार बंधा कुआ हाल अरणीयाली निवासी धोली देवी पुत्री तुलसाराम दर्जी ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि 25 नवंबर की रात उसके पति देवाराम पुत्र मोहनलाल, ससुर मोहनलाल पुत्र भारमल, सास अगरी, रावता राम पुत्र मोहन व सवाई पुत्र प्रेमाराम दर्जी सभी निवासी अरणीयाली ने रात में उसके पीहर (पिता के घर) घुसकर मारपीट कर लज्जा भंग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


काली पट्टी बांधकर करेंगे विरोध

जालोर राजस्थान यूनाइटेड नर्सेज संघर्ष कोर कमेटी के प्रदेशव्यापी आह्वान पर जिला कोर कमेटी की बैठक सोमवार को राजकीय अस्पताल में नर्सेज प्रदेश प्रतिनिधि पुष्पेंद्र भारती की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिला कोर कमेटी के संयोजक दयाराम चौहान ने बताया कि बैठक में एक दिसंबर को जिला मुख्यालय के नर्सेज संवर्गों द्वारा काली पट्टी बांधकर काम करने का निर्णय लिया गया। साथ ही मुख्यमंत्री के नाम मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने बताया कि २ दिसंबर को आहोर में, ३ दिसंबर को सायला में, ४ दिसंबर को सियाणा व जसवंतपुरा में, ५ दिसंबर को रानीवाड़ा में, ६ दिसंबर को भीनमाल व ७ दिसंबर को सांचौर ब्लॉक में नर्सेज काली पट्टी बांधकर चिकित्सा प्रभारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।

पत्नी से मारपीट करने के आरोप में पति गिरफ्तार

आहोर उपखंड क्षेत्र के थूम्बा गांव में एक शराबी पति को मारपीट करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एएसआई कुंदनसिंह ने बताया कि थूम्बा गांव निवासी गलबी देवी पत्नी भूरा राम मेघवाल ने रिर्पोट देकर बताया कि उसका पति भूरा राम पुत्र रघुनाथाराम मेघवाल आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता है। पुलिस ने भूरा राम को मारपीट करने एवं शराब पीकर उत्पात मचाने के मामले में गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें