मंगलवार, 29 नवंबर 2011

चार हादसों में पांच गंभीर घायल

चार हादसों में पांच गंभीर घायल

ट्रक और ट्रोला की भिड़ंत के बाद दो घंटे के लिए जाम रहा बाहरीघाटा

नया सानवाड़ा में मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त, वीरवाड़ा में जीप-टेम्पो में टक्कर, कालंद्री में पहिया निकलने से कार पलटी

सिरोही जिले के तीन थाना क्षेत्रों में हुई चार सड़क हादसों में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें बाहरीघाटा में ट्रक और ट्रोला की भिडं़त के बाद बाहरीघाटा दो घंटे तक जाम रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों वाहनों को मौके से हटवाया, तब जाकर यातायात सुचारू हो सका। उधर, सनवाड़ा गांव में मोटरसाइकिल सवार के सिर में गंभीर चोट लगने से उसे उदयपुर रेफर किया गया।

बाहरीघाटा में सोमवार सुबह पिंडवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रक चालक ने स्पीड ब्रेकर पर वाहन की रफ्तार धीरे की, तभी उसके पीछे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोला चालक ने वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रोला के ब्रेक नहीं लगने से उसके आग चल रहे ट्रक से जा भिड़ा। इस हादसे में ट्रोला चालक व खलासी घायल हो गए। हादसे के बाद बाहरीघाटा जाम हो गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात सुचारू कराया।

नया सनवाड़ा-वीरवाड़ा हादसे में तीन घायल : नया सानवाड़ा बस स्टैंड पर राजपुरा निवासी देवाराम पुत्र दला राम रेबारी मोटरसाइकिल पर पिंडवाड़ा की तरफ जा रहा था। सनवाड़ा गांव में अचानक कुत्ते दौड़ते हुए सड़क पर आकर बाइक से जा भिड़े। हादसे में देवा के सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेसुध हो गया। उसे इलाज के लिए एम्बुलेंस 108 ने पिंडवाड़ा के अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सिरोही तथा यहां से उदयपुर रेफर किया गया। वीरवाड़ा गांव में सिरोही से पिंडवाड़ा जा रहा टेम्पो बेकाबू होकर पलट पिंडवाड़ा की तरफ से आ रही जीप से जा भिड़ा। हादसे में चालक लियाकत अली के सिर में गंभीर चोट लगी तथा उसका साथी शैतान रावल का हाथ फ्रैक्चर हो गया। दोनों को इलाज के लिए पिंडवाड़ा ले जाया गया। उधर, कालंद्री थाना क्षेत्र में रामसीन मार्ग पर कार का अगला पहिया निकल गया, इससे कार पलट गई। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें