सोमवार, 31 अक्तूबर 2011

दुष्कर्म में सहयोगी साध्वी ने सरेंडर किया

पाली। गुजरात के पावागढ़ इलाके की नाबालिग जैन साध्वी के बहुचर्चित मामले में फरार चल रही आरोपी जैन साध्वी निर्मलप्रभा ने सोमवार को खिंवाड़ा थाने में सरेंडर कर दिया। जमानत आवेदन को कोर्ट ने खारिज करते हुए उसे 11 नवंबर तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दो की अब भी तलाश है। इस ारोपी साध्वी को पकडऩे के लिए कई मर्तबा पुलिस गुजरात जाकर आई, लेकिन उसने हर बार पुलिस को गच्चा दे दिया था।

चेलों से कराया था सामूहिक दुष्कर्म


गुजरात के पंचमहल जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के कोटी फलिया निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने गत 17 अप्रैल को पावागढ़ थाना क्षेत्र में अपने साथ हुए दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि जैन साध्वी निर्मलप्रभा ने उसे साध्वी की दीक्षा दिलाई और अपने साथ साथ पाली जिले के खिंवाड़ा व फालना के जैन उपासरे में ले गई।

आरोप है कि साध्वी के इशारे पर आरोपी महेंद्र जैन निवासी खिंवाड़ा, अशोक जैन निवासी सांडेराव, फालना निवासी महेंद्र जैन, साध्वी के ड्राइवर पप्पूराम समेत पांच लोगों ने खिंवाड़ा व फालना के जैन उपासरे में उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साध्वी पर यह भी आरोप है कि उन्होंने किशोरी को इस घटनाक्रम के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें