मंगलवार, 27 सितंबर 2011

केबीसी में खेलना चाहती है लता मंगेशकर

केबीसी में खेलना चाहती है लता मंगेशकर
मुंबई। लाखों हिन्दुस्तानियों के सपने साकार करने वाले रियलिटी गेम शो "कौन बनेगा करोड़पति" की "हॉट सीट" पर स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर भी बैठना चाहती हैं। केबीसी के पांचवे सीजन में एक प्रतिभागी से फोन पर बात करने के दौरान लता मंगेशकर ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को यह ख्वाहिश जाहिर की है।

दरअसल केबीसी-5 में एक प्रतिभागी मंजू सिंह ने बिग बी से गुजारिश की थी, वो लता मंगेशकर की फैन हैं और उनसे बात करना चाहती हैं। अमिताभ ने मंजू की इच्छा पूरी करते हुए लता जी को कॉल किया था। बिग बी से बात करने के दौरान लता जी ने बताया कि वो केबीसी की मुरीद हैं और उनकी भी इच्छा है कि केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर अमित जी के साथ गेम खेलें। हालांकि, लता जी ने स्पष्ट किया उनका जनरल नॉलेज अच्छा नहीं है, इसलिए उन्हें पता है कि वो बहुत अधिक रकम नहीं जीत पाएंगी।

अमिताभ बच्चन ने सुर सम्राज्ञी लता जी की इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें केबीसी में आमंत्रित किया है। बिग बी ने लता जी से कहा कि वो उनका स्वागत करते हैं और जब भी चाहें केबीसी में पधार सकती हैं। इस बीच लता मंगेशकर ने अपनी फैन मंजू से भी बात की और उन्हें गेम जीतने के लिए शुभकामनाएं दी। लता जी की फैन मंजू ने उन्हें एक गाना भी सुनाया, जिसे सुनकर लता बेहद खुश हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें