सोमवार, 29 अगस्त 2011

नेताओं के खिलाफ टिप्पणियों पर ओम पुरी ने मांगी माफी

Image Loading

संसद में विशेषाधिकर हनन प्रस्ताव का सामना कर रहे अभिनेता ओम पुरी ने सोमवार को नेताओं के खिलाफ अपनी अपमानजनक 61 वर्षीय अभिनेता ने इस बात से भी इंकार किया कि अन्ना हजारे के अनशन के 11वें दिन जब उन्होंने शुक्रवार को रामलीला मैदान में नेताओं को अपना निशाना बनाया, उस समय वे नशे में थे।

पुरी ने कहा कि उन्हें राजनीतिक दलों के नेताओं के लिए अपने कहे दो शब्दों- नालायक और गंवार पर दुख है। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके द्वारा इन शब्दों का इस्तेमाल किया जाना अनुपयुक्त था।



उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से विशेषाधिकार हनन संबंधी प्रस्ताव के बारे में जानकारी मिली। मुझे अभी इस संबंध में नोटिस नहीं मिला है। मैं अपने संविधान और संसदीय व्यवस्था में आस्था रखता हूं। अगर मुझे बुलाया गया तो मैं उनके समक्ष जाने और स्पष्टीकरण देने के लिए तैयार हूं। मैं इंतजार करूंगा और देखते हैं क्या होता हैटिप्पणियों के लिए माफी मांगी और कहा कि समन करने पर वे सांसदों के समक्ष पेश होने को तैयार हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें