गुरुवार, 4 अगस्त 2011

पहले की हत्या, फिर घसीटकर डाल दिया कुएं में!

तारानगर। झुंझुनूं जिले के बिसाऊ थाना क्षेत्र में गांगियासर रोही के कच्चे रास्ते पर मोडियो की कुई में बुधवार को एक युवक की लाश मिली। मृतक की शिनाख्त देगाबास मोहल्ला-तारानगर के दीपाराम (२२) पुत्र संतलाल भामी के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का अंदेशा जताया है। पुलिस के अनुसार रायमाता मंदिर के खेत में काश्त करने वाले बरसान स्वामी व उसकी पत्नी सुबह निनाण करने जा रहे थे। वहां बाजरे के बूंटों में किसी को घसीटकर ले जाने के निशान दिखाई दिए। कुई तक लाइन सी बनी हुई थी।

बरसान ने कुई में झांककर देखा तो लाश दिखाई दी। उसने सरपंच शादरुलसिंह शेखावत को बताया। सरपंच की सूचना पर बिसाऊ थानाधिकारी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों व जलदाय कार्मिकों की मदद से लाश को बाहर निकाला गया। मृतक की शिनाख्त ना होने पर लाश को बिसाऊ के जटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक के शर्ट पर तारानगर के आरके टेलर का टेग लगा हुआ था। उसी के आधार पर उसकी शिनाख्त दीपाराम के रूप में हो सकी।

हत्या कर कुई में डाली लाश!

कुई में मिले शव के गले में रस्से के निशान, बाजरे के खेत में लाश को घसीटने, मृतक का शर्ट खेजड़ी पर लटका मिलना हत्या की आशंका पैदा करते हैं। पुलिस इसे गंभीरता से ले रही है। झुंझुनूं डीएसपी अजरुनसिंह ने बताया कि मामले का खुलासा करने के लिए झुंझुनूं व चूरू से आई एफएसएल टीमों ने मौका स्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं। सीकर से एमओबी टीम बुलाकर टायरों के निशान व पदचिह्न् उठाए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें