रविवार, 10 जुलाई 2011

फिल्म से अब आएगी महक

 

जयपुर. फिल्मों में हो रहे नए प्रयोग और एडवांस टेक्नोलॉजी अब जयपुर के सिनेमाघरों में भी देखने को मिलेगी। अब दर्शक न केवल फिल्मों को, बल्कि उसमें घटित होने वाले दृश्यों की खुशबू को भी महसूस कर सकेंगे। 19 जुलाई को दुनियाभर में 4डी में रिलीज होने वाली एडवेंचर, फैंटेसी फिल्म ‘स्पाई किड्स’ शहर के सिनेमाघरों में भी 2डी व 3डी में रिलीज होगी।

खास बात यह होगी कि फिल्म में जयपुरवासियों को अरोमा स्कोप टेक्नोलॉजी से भी रूबरू होने का मौका मिलेगा। फिल्म को देखते वक्त दर्शक उस खुशबू का भी आनंद ले सकेंगे जैसा फिल्म में बदलते मौसम या माहौल में देखने को मिलेगा। जैसे बारिश के दृश्य के साथ बारिश की खुशबू तो ब्रrांड के दृश्यों में अलग-अलग सेंस। इस तरह फिल्म के दृश्य दर्शक अपनी सीट पर बैठे-बैठे बिल्कुल वैसे ही महसूस कर सकेंगे जैसे फिल्म में होंगे। गौरतलब है कि स्पाई किड्स की तीन सीरीज फैमिली एंटरटेनमेंट में काफी पॉपुलर रही हैं और चौथी सीरीज को रोमांचक कर इसमें अरोमा स्कोप जैसा प्रयोग किया गया है। फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स भी काफी चर्चित रहे हैं।

कुछ ऐसा होगा फिल्म के दौरान: फिल्म के दौरान आठ अलग-अलग दृश्यों को साथ-साथ एक्सेस करने के मौके मिलेंगे। सेंट के जरिए कॉमेडी, एक्शन व एडवेंचर का फील आएगा। दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर से टिकट के साथ 8 अरोमा स्कोप कार्ड दिए जाएंगे, जिस पर अलग-अलग नंबर लिखे होंगे। फिल्म के शुरू होते ही दृश्यों के बीच ये नंबर फ्लैश होंगे। इसके साथ दर्शकों को अपने कार्ड पर नंबर के हिसाब से स्क्रैच करना होगा। स्क्रैच करने पर अलग-अलग खुशबू आएगी। आठ अरोमा के निकलने पर दर्शक फिल्म में खास पल से रूबरू होंगे और इस एडवेंचर फिल्म में दृश्यों के बीच खुद को पाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें