सोमवार, 25 जुलाई 2011

छात्रा से ज्यादतीः पहले थानाप्रभारी, अब शिकंजे में डॉक्टर


जयपुर। जिस युवती की बरामदगी के मामले में प्रताप नगर थाना प्रभारी रामनिवास विश्नोई गिरफ्तार हुए थे, उसी युवती से ज्यादती के आरोप में पुलिस ने रविवार को फागी के सरकारी अस्पताल में तैनात डॉ. सौरभ आर्य को गिरफ्तार कर लिया। मजिस्ट्रेट को दिए बयानों में छात्रा ने डॉक्टर, आरएएस अफसर के बेटे सहित कई लोगों पर ज्यादती का आरोप लगाया था। छात्रा ने बताया था कि उसकी सहेली ने ही डॉ. सौरभ से उसकी दोस्ती करवाई थी, जिसे पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था।
एडीशनल डीसीपी योगेश दाधीच ने बताया कि गिरफ्तार डॉ. सौरभ आर्य (38) जगतपुरा गोल्डन डोम में रहते हैं। छात्रा ने बताया था कि उसकी सहेली ने डॉ. सौरभ राज उर्फ रामवीर और अमित चौधरी से मिलवाया था। डॉ. सौरभ उसे संसार चंद्र रोड स्थित एक होटल में ले गया तथा ज्यादती की। छात्रा को पुलिस ने पांच मई को मथुरा के पास से बरामद किया था।
आरएएस अफसर का बेटा फरार
छात्रा ने आरएएस अधिकारी के बेटे शांतनु सिंह पर आरोप लगाया था कि वह लालबत्ती लगी कार लेकर आता था और होटल में लेकर जाता था। शांतनु अभी फरार है।
आरोप - सहेली ने बनाई क्लिपिंग
मजिस्ट्रेट बयानों में छात्रा ने अपनी सहेली पर ही उसकी अश्लील क्लिपिंग बनाने का आरोप लगाया था। छात्रा ने बताया था कि क्लिपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया। इसके बाद डॉक्टर और आरएएस अधिकारी के बेटे से दोस्ती करवाई। उसकी सहेली को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था, उसे उसके बारे में पूरी जानकारी थी।
सहेली ट्रेन के आगे कूदी
पुलिस की पूछताछ के दूसरे दिन छात्रा की सहेली ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। एम्स अस्पताल से छुट्टी के बाद वह एसएमएस अस्पताल में भर्ती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें