शुक्रवार, 3 जून 2011

वेश्यालय पर स्थानीय लोगों ने धावा बोल दिया

वेश्यालय पर स्थानीय लोगों ने धावा बोल दिया


राजकोट। शहर के गांधीग्राम के मोचीनगर में एक 65 वर्षीय प्रौढ द्वारा अपने ही घर पर चलाए जाने वाले वेश्यालय पर स्थानीय लोगों ने धावा बोल दिया। यहां पर उन्होंने युवक-युवती को नग्र अवस्था में पाया तो उसी अवस्था में उनकी जमकर धुनाई की। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा थमा नहीं और उन्होंने मकान में भी तोडफ़ोड़ की और युगल सहित प्रौढ़ को भी पुलिस के हवाले कर दिया।

गांधीग्राम के मोचीनगर क्षेत्र में रहवासियों को इस बात की पहले से ही आशंका थी कि यहां रहने वाला प्रभा नवीन रावल (65) अपने घर पर वेश्यावृत्ति करवाता है। इसीलिए रहवासी इन्हें रंगे हाथों पकडऩे की तलाश में थे। बीते बुधवार को जब लोगों को प्रभा नवीन के घर पर एक युवक-युवती के होने की बात पता चली तो कुछ ही देर में रहवासियों की भीड़ ने घर पर धावा बोल दिया।

जब कमरे से उन्हें युवक-युवती नग्र हालत में मिले तो इसके बाद लोगों का गुस्सा और भड़क उठा। इसके बाद लोगों ने युवक-युवती के साथ प्रभा नवीन को भी जमकर पीटा और पूरे मकान में तोड़-फोड़ मचा दी। इसके बाद इन तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। कमरे से पुलिस ने कंडोम के ढेरों पैकेट भी बराबद किए हैं।

प्रति ग्राहक 100 रुपए वसूलता था। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रभा अपने घर में वेश्यावृत्ति का पेशा कर रहा था। इसके लिए वह युवकों से 500 रुपए लेता था, जिसमें से 400 रुपए वह वेश्यावृत्ति करने वाली युवती को दिया करता था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें