रविवार, 22 नवंबर 2020

जैसलमेर चोर गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना सहीत 03 गिरफतार एवं 01 बाल अपचारी निरुद्ध ,

जैसलमेर  चोर गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना सहीत 03 गिरफतार एवं 01 बाल अपचारी निरुद्ध ,


01 स्कॉपियों 01 मोटर साईकिल एवं चोरी की बैट्री बरामद  



            जैसलमेर   प्रार्थी राकेश कुमार मोर्य पुत्र श्री ओमप्रकाश  जाति मौर्य उम्र 39 वर्ष  पेशा प्राईवेट नोकरी निवासी प्रधानपुर जिला जोनपुर हाल अस्टिेट मेनेजर SKIPPER कम्पनी जैसलमेर ने उपस्थित थाना होकर एक लिखित रिपोर्ट पेश की SKIPPER LIMITED दवारा 400KV D/C BUAD MOOSE AKAL-JODHPUR LICO LINE के टावर संख्याआ -21/0 तक की 12 टावरो की बैटरीया अज्ञात चोर चोरी करके ले गये  EXIDE SOLATRAN की 12 V, 40AH की है। नीचे से धानी रंग और उपर लाल रंग ( FE02-656L40) न. की बैटरीया है जो मेाका पर लगी हुई थी रिपोर्ट देता हु कार्यवाही करे मोका पर मोटरसाईकिल व स्काईर्पियो गाडियो के टायरो के निशान पडे है और साथ मे टावरो के मेम्बार पीस थी वगैरा रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान कान्तासिंह ढील्लो द्वारा शुरु किया गया। 


          जिला जैसलमेर में स्थापित कंपनियों में चोरी करने वाले के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ अजयसिंह के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर राकेश बैरवा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत  आज मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ चोर बिजली के टॉवरो से चोरी की हुई बैटरीयां बैचने के फिरक मे है जिस पर कान्तासिंह ढाल्लो थानाधिकारी, नीम्बदान सउनि, रोशलाल, शिवराम, किशनलाल, राकेशकुमार, मालाराम, इन्द्राराम व भोपालसिंह के साथ तलास मे रवाना हुए तो भैसडा रोड पर एक स्कॉपियो गाडी जीजे 01 आरबी 6779 दो मोटर साईकिल मे से एक की नम्बर प्लेट पर राजपूताना 7773 व दूसरी पर आरजे 19 बीपी 3658 आते दिखाई दिये। जिन्हे रोकने का इशारा किया परन्तु भागने लगे रोककर चैक किया तो अपराधि उगमसिंह पुत्र प्रयागसिंह निवासी भैसडा, देरावरसिंह पुत्र विजयसिह, कमल रामावत पुत्र गोरधदास रामावत निवासी भैसडा,  एक बाल अपचारी को मौका पर पांच बैटरीयों सहीत प्रयुक्त वाहनों के साथ दस्तयाब किया गया। जिन्होने इन्ट्रोगेशन के दौरान बिजली के बडे टॉवरों से लोहे के ऐगल, फॉउडेशन के ऐगल व पवन चकियों के 10 ट्रासमीटर से ऑयल चोरी करना व 12 बैटरीयां 400 वॉल्टेज की 40 लोहे के ऐगल 20 फॉउडेशन के लोहे के रोड पहली पूछताछ मे स्वीकार किया है। जिस पर तीन  को गिरफ्तार ओर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया।जिले भर की चोरीयाे का खुलासा होगा।                 


गिरफतारशुदा अभियुक्त लम्बे  समय से चोरी कर रहे थे। अभियुक्त हर किस्म की चोरी करने मे मास्टर माईन्ड है इनके साथीयो की भी तलाश जारी है व सामान बैचने वालो व चोरी का माल  खरीदने वाले शिघ्र गिरफतार होगे। 


 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें