edvertise

edvertise
barmer



पटना।झारखंड: धनबाद में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की मौत

झारखंड: धनबाद में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की मौत
धनबाद में पूर्व उप मेयर नीरज सिंह के साथ ही चार लोगों का हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव हो गया है, जिसे देखते हुए सीआईसएफ की टुकड़ी को तैनात कर दिया गया है।


बताया जा रहा है कि देर शाम धनबाद के स्‍टील गेट के पास बाइक सवार हमलावरों ने नीरज सिंह की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर हमला कर दिया। हमले में नीरज (32), उनके मित्र अशोक यादव तथा नीरज के ड्राइवर व बॉडीगार्ड घायल हो गए। उनको तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया गया, लेकिन नहीं बचाया जा सका। अपराधी घटना के बाद भागने में सफल रहे।

घटना उस समय हुई, जब नीरज सिंह अपनी फॉर्च्यूनर से अपने आवास लौट रहे थे। वे ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर थे। पीछे की सीट पर उनके मित्र अशोक यादव नीरज के निजी बॉडीगारर्ड के साथ थे।स्टील गेट के पास स्पीड ब्रेकर पर नीरज की गाड़ी की रफ्तार कम होते ही दो बाइक पर सवार हमलावरों ने फॉर्च्यूनर को घेरकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। घटना में गाड़ी के शीशों पर गोलियों की 50 से अधिक सुराख बन गये।




तेजस्‍वी ने दी प्रतिक्रिया

बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने भाजपा पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड में कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति बेहद खराब है। धनबाद के पूर्व उप मेयर को दिन-दहाड़ेगोलियों से भून दिया गया।







नीरज सिंह के समर्थकों ने अस्पताल के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। मामले को बढ़ता देख सीआईएसएफ की एक टुकड़ी को धनबाद में तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बदमाश बाहर से आए थे। वे स्कार्पियो कार में सवार थे। बदमाशों ने पहले से रेकी कर रखी थी। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाकों में दबिश दे रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top