सोमवार, 28 नवंबर 2016

आकोला।टावर पर चढ़े युवक ने दिलाई वीरू बसंती की याद, पत्नी के पीहर से आने पर ही उतरूंगा



आकोला।टावर पर चढ़े युवक ने दिलाई वीरू बसंती की याद, पत्नी के पीहर से आने पर ही उतरूंगा


पत्नी के पीहर चले जाने एवं परिवारजनों की ओर से उसे वापस लाने में सहयोग नहीं करने से परेशान थाना क्षेत्र के रायपुरिया कलां गांव का एक युवक सोमवार सवेरे हाइटेंशन लाइट के निमार्णाधीन टॉवर पर चढ़ गया। प्रशासन ने बाद में युवक से मोबाइल पर संपर्क कर समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा। पुलिस ने उसे शान्ति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।




टावर पर चढ़े युवक ने दिलाई वीरू बसंती की याद, पत्नी के पीहर से आने पर ही उतरूंगा


थानाधिकारी शंकरलाल ओड़ ने बताया कि सोमवार को रायपुरिया गांव के चाकूड़ी रोड स्थित मांगीलाल बड़वा के खेत में हाइटेंशन लाइट के निमार्णाधीन टॉवर पर मुकेश (24) पुत्र रामा भील निवासी रायपुरिया कलां नामक युवक चढ़ गया। वह करीब 150 फीट की ऊंचाई पर बैठा हुआ है तथा नीचे गिरने की धमकी दे रहा है। सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तथा मुकेश को नीचे उतरने की समझाइश करने लगे, लेकिन बात नहीं बनी।







इस पर पुलिस जाब्ता भी मौके पर आ गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चित्तौडग़ढ़, भूपालसागर तहसीलदार तथा कपासन पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे तथा उसके मोबाइल पर फोन कर टॉवर पर चढऩे का कारण पूछा। फोन करने पर युवक ने बताया कि उसकी पत्नी रतनी निवासी लालास, गंगरार रूठ कर उसके पीहर चली गई जो लौट कर वापस नहीं आई। उसके परिवार वालों ने भी उसकी पत्नी को वापस लाने का कोई प्रयास नहीं किया।




इसे लेकर वह टावर पर चढ़ गया। उसने कहा कि जब तक उसकी पत्नी नहीं आ जाती है तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा तथा उतर भी गया तो वह अपनी जान दे देगा। एसएचओ ने बताया कि पुलिस एवं गांव वालों के काफी समझाने व अनुनय विनय करने के बाद मुकेश टॉवर से नीचे उतरा। पुलिस ने मुकेश को शान्ति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें