रविवार, 13 जुलाई 2014

साली के प्यार में पागल जीजा ने कर डाली ये हरकत

धौलपुर। पुलिस ने ओंडेला रोड पर रीको क्षेत्र में शुक्रवार दो को एक महिला की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए उसके पति व बहन को गिरफ्तार किया है। jija and sali murdered to wife in dholpur
जीजा-साली ने पुलिस पूछताछ में हत्या करना स्वीकार कर लिया है। सदर थाना प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को विद्युत थाने के सामने कार का दुर्घटना हुई।

कार में सवार तरूण सिंह पुत्र मदनमोहन निवासी आनंदपुरी न्यू आदर्श नगर बलकेश्वर आगरा ने बताया कि वह पत्नी सोनिका एवं साली कविता को बीएड काउंसलिंग के लिए प्रकाश कॉलेज लाया था।

जहां तीन बदमाशों ने चेन छीनने के प्रयास में उसकी पत्नी को चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतका के पिता चेतन्य प्रकाश ने सदर थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि तरूण मेरी बेटी को दहेज के लिए प्रताडित करता था। पुलिस मामले की जांच की।

जांच के दौरान मृतका के पति व उसकी बहन से पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने सोनिका की चाकू मारकर हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने हत्या के आरोपी तरूण सिंह व कविता को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या
पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि जीजा-साली ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया और बचने के लिए झूठी कहानी गढ़ दी। पुलिस पूछताछ में दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

मेरे साथ ऎसा क्यूं किया
जीजा-साली मृतका को कॉलेज में चलकर नंबर बढ़वाने की बात कहकर ओंडेला रोड पर ले गए। पहला वार पति ने किया तो सोनिका के मुंह से एक ही आवाज आई कि मेरे साथ ऎसा क्यूं किया। मेरे साथ धोखा किया। इसके बाद बहन कविता ने वार कर उसे खत्म कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें