बुधवार, 2 जुलाई 2014

भारत पर कब्जा करना चाहता है आतंकी संगठन आईएसआईएस, खुली चेतावनी दी -



बगदाद। इराक में आतंक फैला रहे संगठन आईएसआईएस के निशान पर अब भारत देश है। आईएसआईएस के कमांडर इब्राहिम अव्वद अल बद्री ने भारत सहित दुनिया के कई देशों के खिलाफ जंग का एलान कर दिया है। आईएसआईएस ने एक वीडियो जारी कर दुनिया भर को खुली धमकी दी है। इस भाषण को अंग्रेजी, रूसी, फ्रांस, अल्बानियाई और अरबी भाषा में जारी किया है।
Commander of ISIS vowed war against india
अपने भाषण में अलबद्री ने कहा कि भारत सहित फलस्तीन, सोमालिया, अरबी प्रायद्वीप, कॉकेशस, सीरिया, मिस्र, इराक, इंडोनेशिया, अफगानिस्तान, फिलिपिंस, अवहाज, ईरान, पाकिस्तान. ट्यूनीशिया, लीबिया, अल्जीरिया, मोरक्को सहित कई देशों में मुसलमानों के अधिकारों का हनन हो रहा है। अनाथ और विधवाएं अपनी दुर्दशा की शिकायत कर रही हैं। जिन महिलाओं ने अपने बच्चे खो दिए हैं, वो रो रही हैं। मस्जिदों को अपवित्र किया जा रहा है और इन्हें नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

रमजान के भाषण में अल बद्री ने अपने समर्थकों से पवित्र महीने में हथियार उठाने की अपील की। उसने कहा कि अल्लाह के दुश्मनों यानी काफिरों में खौफ पैदा करो और ये जहां भी मिलें, इन्हें मौत की सजा दो। यह भाषण मंगलवार देर शाम इंटरनेट पर जारी किया गया। गौरतलब है कि इब्राहिम अव्वद अल बद्री का छदम नाम अबु बक अल बगदादी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें