रविवार, 20 अप्रैल 2014

फेसबुक की प्रेमिका निकली अधेड़ महिला, धोखा खाए युवक ने हत्या कर खुदकुशी की



जबलपुर: फेसबुक के जरिये एक महिला के प्यार में ढाई साल से पागल एक युवक को जब पता चला कि उसकी प्रेमिका कमसिन एवं खूबसूरत युवती की बजाय तीन बच्चों की मां एक अधेड़ उम्र की महिला है, तो उसने पहले महिला के सीने में नजदीक से गोली मारकर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद को उसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।



जबलपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक उपेंद्र जैन ने बताया कि प्रेमिका के बुलाने पर मुजफ्फरनगर से जबलपुर आए युवक ने शुक्रवार शाम को शहर के पर्यटनस्थल भेड़ाघाट में इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने ने बताया कि दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

उन्होंने कहा कि महिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया। पहले सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही दोस्ती बढ़ी और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। जैन ने बताया कि प्रेमिका के बुलावे पर युवक घर में नौकरी की तलाश में दिल्ली जाने का बहाना कर जबलपुर शहर आया और यहां अपनी इस प्रेमिका से मिलने शुक्रवार शाम पांच बजे निर्धारित स्थान भेड़ाघाट पहुंच गया।

महिला ने युवक को कैंटीन के पीछे बुलाया और उसने जब अपनी प्रेमिका को देखा, तो वह अधेड़ और तीन बच्चों की मां निकली, जिसकी उसने कल्पना नहीं थी।

डीआईजी ने बताया कि फेसबुक पर कथित कमसिन और खूबसूरत प्रेमिका के प्यार में पागल इस युवक ने हकीकत से सामना होने के बाद आवेश में आकर पहले तो महिला के सीने में नजदीक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद के सीने में भी पिस्तौल से गोली मार ली। उन्होंने कहा कि युवक को खून में लथपथ देख लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें