मंगलवार, 17 अप्रैल 2012

पत्नी के आशिक को बहलाया, शराब पिलाई और उतार दिया मौत के घाट!

रानी (पाली).इंटदरा चारणान के शंकरलाल मेघवाल ने पत्नी के प्रेमी मीठालाल मेघवाल की हत्या कर रविवार रात को उसका शव भगवानपुरा गांव के एक कुएं में डाल दिया। आरोपी ने मीठालाल के साथी प्रदीप हरिजन को भी नशे की हालत में कुएं में डाल दिया। लेकिन वह जिंदा बच गया। उसे गंभीर अवस्था में सोमवार सुबह ग्रामीणों ने कुएं से निकाला, तब पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ।
 
पुलिस ने आरोपी शंकरलाल मेघवाल (35) को देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी श्यामसिंह चौधरी ने बताया कि शंकरलाल अहमदाबाद में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी व तीन बच्चे गांव में रहते हैं। शंकर ने करीब छह माह पहले अपना मकान बनाने के लिए जीवंद कलां गांव के मीठालाल मेघवाल (28) को ठेका दिया था। उस दौरान मीठालाल व उसकी पत्नी के बीच संबंध बन गए।

पहले पिलाई शराब:

शंकर मेघवाल रविवार सुबह अहमदाबाद से गांव इंटदरा चारणान पहुंचा। शाम को वह पत्नी के प्रेमी मीठालाल तथा उसके दोस्त प्रदीप हरिजन से मिला। मीठालाल की बाइक पर तीनों भगवानपुरा गांव में एक कुएं के पास बैठ गए और शराब पी। यहां प्रदीप को और शराब लेने के लिए भेज दिया। पीछे मौका देख शंकर ने धारदार हथियार से मीठालाल की हत्या कर दी।

साथी को भी कुए में डाला

राज खुलने के डर से आरोपी ने प्रदीप को और शराब व बीयर पिलाई। इससे वह बेसुध हो गया। इंटदरा चारणान गांव से कुछ दूरी पर प्रदीप को भी बेसुध हाल सूखे कुएं में फेंक दिया। इसके बाद शंकर नाडोल गांव में बाइक छोड़ पैदल ही अपने गांव आकर सो गया।

और प्रदीप बच गया

किस्मत ने प्रदीप का साथ दिया। सोमवार सुबह करीब 5 बजे उसे होश आया। उसकी चीख पुकार सुन ग्रामीण वहां पहुंचे और उसे कुएं से बाहर निकला। पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्रदीप ने पूरी घटना बताई तो पुलिस ने भगवानपुरा गांव के पास कुएं से मीठालाल का शव बरामद किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें