बुधवार, 1 जून 2011

छेड़छाड़ ने दिया ऐसा दर्द की वह हो गई मरने पर मजबूर


छेड़छाड़ ने दिया ऐसा दर्द की वह हो गई मरने पर मजबूर


मांडलगढ़.
 बंरुदनी गांव की एक छात्रा ने गांव के ही दो युवकों के छेड़छाड़ करने पर आत्मदाह कर लिया। घटना के बाद एक आरोपी फरार हो गया। दूसरे को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। बीगोद थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया बड़ौदा बंरुदनी निवासी 17 वर्षीय छात्रा मंगलवार शाम करीब चार बजे गाय बांधने बाड़े में गई थी।



वहां दोनों आरोपी पंकज लक्षकार व कपिल व्यास भी आ धमके। दोनों ने छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा के विरोध करने पर भी वे नहीं माने तो छात्रा चिल्लाई। चीख सुनकर छात्रा का भाई चचेरे भाई सहित अन्य लोगों को लेकर वहां पहुंचा। छात्रा को छुड़वाया। बाद में दोनों आरोपी भाग गए। घटना से आहत छात्रा ने घर जाकर शरीर पर केरोसीन छिड़ककर खुद को आग लगा ली। पुलिस ने छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर पंकज व कपिल के खिलाफ छेड़छाड़ व खुदकुशी के लिए उत्प्रेरित करने के आरोप में मामला दर्ज कर एक आरोपी को बुधवार शाम हिरासत में लिया।

अहमदाबाद ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम: झुलसी छात्रा को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से हालत नाजुक होने पर उसे अहमदाबाद रैफर कर दिया। अहमदाबाद ले जाते समय छात्रा ने चित्तौडग़ढ़ में दम तोड़ दिया। शव का मांडलगढ़ चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।

इंजीनियरिंग कर रहे हैं आरोपी: आरोपी पंकज व कपिल अलग-अलग शहरों में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस इनके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा रही है।

भीलवाड़ा में पढ़ती थी छात्रा: छात्रा भीलवाड़ा शहर में पढ़ाई कर रही थी। सात दिन पहले ही वह शहर से गांव लौटी थी। जहां मंगलवार को यह घटना हो गई।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें